जिला पंचायत के ताला वार्ड से बीरन बैगा हो सकते हैं सशक्त दावेदार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला पंचायत के ताला वार्ड से बीरन बैगा हो सकते हैं सशक्त दावेदार




जिला पंचायत के ताला वार्ड से बीरन बैगा हो सकते हैं सशक्त दावेदार 


मझौली :-

जनपद पंचायत मझौली अंतर्गत ग्राम पंचायत चमराडोल के वर्तमान सरपंच बीरन बैगा जिला पंचायत के वार्ड नंबर 10 ताला अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए आरक्षित सीट से सशक्त दावेदार हो सकते हैं।
बताते चलें कि श्री बैगा वर्ष 1994 से राजनीतिक सफर की शुरुआत जमीनी स्तर से करते हुए पहला चुनाव अपने ही ग्राम पंचायत के पंच के रूप में निर्विरोध निर्वाचित हुए।इसके पश्चात वर्ष 2000 से 2004 तक ग्राम पंचायत के सरपंच के रूप में निर्वाचित होकर सफलतापूर्वक जिम्मेदारियों का निर्वहन किया। तत्पश्चात वर्ष 2005 से 2009 तक जनपद पंचायत मझौली के उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित होकर इस दायित्व का भी बखूबी निर्वहन किया इसी के साथ वर्ष 2010 से 2014 तक महिला जनपद वार्ड चमराडोल  सीट आरक्षित होने के कारण अपने पत्नी को जनपद सदस्य के  निर्वाचन में सहयोग  करते हुए निर्वाचित कराया और स्वयं 2011 से 2014 तक जल उपभोक्ता संथा चुवाही के अध्यक्ष निर्वाचित हुए। 2015 के पंचायत आम निर्वाचन में ग्राम पंचायत चमराडोल के सरपंच पद पर निर्वाचित हुए जिनका कार्यकाल अभी जारी है।
लोगों की माने तो श्रीबैगा विभिन्न पदों में रहते हुए तमाम जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन  किया है जिससे क्षेत्र में इनकी लोकप्रियता लगातार बनी रही  जिसका लाभ भी जिला पंचायत निर्वाचन में मिलता हुआ दिखाई दे रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ