वकील को पुलिस वाले ने घसीटते हुए बेरहमी से पीटा ,अधिवक्ताओं ने लगाया आरोप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वकील को पुलिस वाले ने घसीटते हुए बेरहमी से पीटा ,अधिवक्ताओं ने लगाया आरोप




वकील को पुलिस वाले ने घसीटते हुए बेरहमी से पीटा ,अधिवक्ताओं ने लगाया आरोप


जबलपुर।

 मदनमहल थाना क्षेत्र में रविवार 2 फरवरी को दोपहर थाने के सामने अधिवक्ता से वाहन चेकिंग में कागजात पूछताछ पर महिला आरक्षक और आरक्षक का विवाद हो गया। विवाद के दौरान महिला आरक्षक और आरक्षक ने अधिवक्ता से मारपीट की और घसीटते हुए थाने के अंदर ले गए। जहां टीआई को पूरी बात बताई, तो टीआई ने भी अभद्रता और मारपीट की। मामले की सूचना मिलते ही अन्य अधिवक्ता मौके पर पहुंच गए और मारपीट करने वाली महिला आरक्षक  और टीआई पर मामला दर्ज कर सस्पेंड करने की मांग करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही एएसपी शहर संजीव उईके और सीएसपी कोतवाली दीपक मिश्रा थाने पहुंचे और सभी अधिवक्ताओं को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

ये है पूरा मामला:-

     कालीमठ निवासी अधिवक्ता संदीप माली ने आरोप लगाया कि वह सूरत गया हुआ था, जहां से वह बड़ी स्टेशन पहुंचा और पड़ोस में रहने वाले राहुल को घर ले जाने के लिए बुलाया। राहुल के साथ वह घर लौट रहा था, जैसे ही वह मदनमहल थाने के सामने पहुंचा, तभी महिला आरक्षक मीनाक्षी शुक्ला और आरक्षक हेमराज ने रोक लिया। दोनों ने हेलमेट व कागजात के बारे में पूछताछ शुरू की। उसने पूरी जानकारी दी और बताया कि वह स्टेशन से घर लौट रहा है। राहुल उसकी मोपेड लेकर आ गया है लेकिन दोनों ने उसकी एक नहीं सुनी और मीनाक्षी ने अभद्रता करना शुरू कर दी। जब विरोध किया तो आरक्षक मीनाक्षी और आरक्षक ने मारपीट करते हुए घसीटते हुए थाने के अंदर ले गए। राहुल दहशत में भागकर उसके परिचितों को फोन लगाने चला गया। इसके बाद दोनों ने थाने में ले जाकर मारपीट की और तभी मदनमहल टीआई संदीप अयाची भी आ गए, जिसके बाद टीआई ने भी उसके साथ मारपीट की।

महिला आरक्षक ने भी लगाया आरोप:-

आरक्षक मीनाक्षी ने शिकायत में आरोप लगाया कि रविवार को वह आरक्षक हेमराज और अन्य के साथ थाने के सामने पॉइंट पर वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी मोपेड सवार दो युवक आए, जिन्हें रोका, तो मोपेड की रफ्तार तेज होने के कारण उसके पैर में मोपेड का आगे का चका चढ़ गया। आरक्षक हेमराज अधिवक्ता संदीप को पहचानता था, जिसने उससे कहा कि मैडम के पैर में वाहन चढ़ा दिया। इस बात से नाराज होकर अधिवक्ता संदीप ने अभद्रता करना शुरू कर दिया। मीनाक्षी ने रिपोर्ट में बताया कि जब उसने अधिवक्ता का विरोध किया तो उसने हाथ पकड़ लिया और धक्का देने लगा। विवाद बढ़ा तो अधिवक्ता थाने के अंदर भागा और टीआई कक्ष में घुस गया। टीआई ने समझाया तो उनके साथ अभद्रता की और अधिवक्ता होने की बात कहते हुए अपने साथियों को बुलाने की धमकी दी। वहीं मदनमहल टीआई संदीप अयाची ने बताया कि संदीप अधिवक्ता है, जब यह बात उसने बताई, तो उसे शांत कराकर पूरे मामले को जानने की कोशिश की थी। वहीं उसे समझाइश दी उनके साथ मैंने कोई मारपीट नहीं की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ