पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने किया देशद्रोह का मामला दर्ज ,पूछताछ जारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने किया देशद्रोह का मामला दर्ज ,पूछताछ जारी




पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने किया देशद्रोह का मामला दर्ज  पूछताछ जारी



हैदराबाद।

 सीएए-एनआरसी के खिलाफ ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की रैली में गुरुवार को हंगामा हो गया। एक महिला ने मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। महिला का नाम अमूल्या बताया जा रहा है। पुलिस ने महिला के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कर लिया। वहीं,ओवैसी ने कहा कि वह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों का समर्थन नहीं करते।
  हालांकि ओवैसी ने महिला के इस कृत्य की निन्दा करते हुए कहा, ‘हम भारत के लिए हैं.' ‘संविधान बचाओ' बैनर के तहत आयोजित कार्यक्रम के आयोजकों ने ओवैसी के मंच पर पहुंचने के बाद अमुल्या नाम की इस महिला को भीड़ को संबोधित करने के लिए आमंत्रित किया।
महिला ने वहां उपस्थित लोगों से अपने साथ ‘पाकिस्तान जिन्दाबाद' का नारा लगाने को कहा। इस पर ओवैसी उससे माइक छीनने के लिए बढ़े और अन्य लोग भी महिला को हटाने की कोशिश करने लगे, लेकिन महिला अड़ी रही और बार-बार दोहराते हुए ‘पाकिस्तान जिन्दाबाद' कहा। बाद में, पुलिस आगे बढ़ी और महिला को मंच से हटा दिया। इसके बाद ओवैसी ने लोगों को संबोधित किया और कहा कि वह महिला से सहमत नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘न तो मेरा और न ही मेरी पार्टी का इस महिला से कोई संबंध है। आयोजकों को उसे यहां नहीं बुलाना चाहिए था। यदि मुझे यह पता होता तो मैं यहां नहीं आता। हम भारत के लिए हैं और हम किसी भी तरह दुश्मन देश का समर्थन नहीं करते। हमारा पूरा आंदोलन भारत को बचाने के लिए है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ