कलयुगी चाचा-फूफा ने की गंदी हरकतें, सौतेले पिता ने बनाया हवस का शिकार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कलयुगी चाचा-फूफा ने की गंदी हरकतें, सौतेले पिता ने बनाया हवस का शिकार




कलयुगी चाचा-फूफा ने की गंदी हरकतें, सौतेले पिता ने बनाया हवस का शिकार


ग्वालियर।

 ससुराल से लौटकर आई बेटी से कलयुगी सौतेले पिता के भाई, बहनोई और उसके दोस्त ने अकेला देखकर छेड़छाड़ की। पीडि़ता ने जब विरोध करते हुए शोर मचाया तो आरोपी भाग निकले। घटना ग्वालियर जिले के  पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के स्टोन पार्क इलाके की है। घटना की शिकार पीडि़ता ने जब मामले की शिकायत मां तथा सौतेले पिता के काम से लौटकर आने के बाद की तो पिता ने उसे सुरक्षा का भरोसा दिया और बेटी को अकेला पाकर कलयुगी पिता ने उसके साथ गलत काम कर डाला। घटना की शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर दुष्कर्म सहित छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।



ये है पूरा मामला:-


पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के स्टोन पार्क निवासी सत्रह वर्षीय किशोरी के पिता का कुछ साल पहले निधन हो गया था और पिता के निधन के बाद मां ने बल्लू नामक युवक से दूसरा विवाह किया था। कुछ दिन पहले ही किशोरी का विवाह भितरवार में हो गया, शादी के बाद वह पहली बार मायके लौटकर आई थी। दो दिन पहले जब उसकी मां तथा पिता काम पर गए थे तो पिता का भाई छोटू, बहनोई मुकेश तथा पिता का दोस्त सूरज उसके घर पर आए और उसे पकडक़र छेड़छाड़ करने लगे। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे धमकी दी तो किशोरी ने शोर मचा दिया। शोर मचाते ही आरोपी भाग निकले। 

वारदात का शिकार पीडि़ता ने मामले की शिकायत मां से की। इसके बाद मां उसे लेकर महिला थाना पहुंची। जहां पर पुलिस ने जांच के बाद जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी पुरानी छावनी थाने भेज दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ