मलेशिया में 2020 होंडा सिविक किया गया लांच, देखिये क्या क्या है इसके फीचर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मलेशिया में 2020 होंडा सिविक किया गया लांच, देखिये क्या क्या है इसके फीचर




Honda Civic: मलेशिया में 2020 होंडा सिविक किया गया लांच, देखिये क्या क्या है इसके फीचर




 होंडा सिविक सेडान के लिए मध्य-चक्र अपडेट मलेशिया में पेश किया गया है, जहां यह आरएम114 से आरएम 140k तक की कीमतों के साथ तीन वेरिएंट में बिक्री के लिए जाता है।
 2020 होंडा सिविक फेसलिफ्ट को आधिकारिक तौर पर मलेशिया में पेश किया गया है।  दसवीं-जीन मॉडल के ताज़ा संस्करण ने पहली बार पूर्वावलोकन किए जाने के लगभग पांच महीने बाद अपनी मलेशियाई शुरुआत की है।  लॉन्च में देरी को मूल्य-संबंधित मुद्दों के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है।

 ताज़ा सेडान बाहरी के लिए मामूली स्टाइलिंग परिवर्तनों के साथ आता है।  फ्रंट-फेस अब प्री-फेसलिफ्ट मॉडल पर उपलब्ध क्रोम ट्रिम के बजाय फ्रंट ग्रिल के लिए पियानो ब्लैक फिनिश के साथ आता है।  फ्रंट बम्पर को भी नया रूप दिया गया है।  रियर-एंड को एक नया बम्पर ट्रिम और एक बूट स्पॉइलर मिलता है।

 2020 होंडा सिविक तीन इंजन वेरिएंट - 1.8 एस, 1.5 टीसी और 1.5 टीसी-पी में बिक्री पर है।  चश्मा पहले की तरह ही रहता है, 1.8 वेरिएंट के साथ इसकी शक्ति सामान्य रूप से एस्पिरेटेड 1.8 लीटर एसओएचसी चार-सिलेंडर इंजन से मिलती है जो 141 ​​पीएस और 174 एनएम, 1.5 टीसी और 1.5 टीसी-पी को 1.5 लीटर से अपना रस प्राप्त करता है।  VTEC टर्बो चार सिलेंडर इंजन के साथ 173 PS और 220 Nm ऑफर पर है।  1.5 टीसी-पी के साइड प्रोफाइल में नए 18 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं।

 दोनों इंजन विकल्प CVT के साथ जोड़े जाते हैं जो सामने के पहियों को चलाते हैं।  सबसे बड़ा अपडेट होंडा सेंसिंग पैक के रूप में आता है, जो सिविक को मलेशिया में तीसरा सुरक्षा मॉडल और एडवांटेज क्रूज़ कंट्रोल (एसीसी) जैसे लो-स्पीड फॉलो (एलएसएफ) के साथ आगे आने के लिए मॉडल बनाता है।  टक्कर चेतावनी (FCW), टक्कर शमन ब्रेकिंग सिस्टम (CMBS), लेन कीप असिस्ट सिस्टम (LKAS), सड़क प्रस्थान शमन (RDM) और लेन प्रस्थान चेतावनी (LDW)।

 2020 होंडा सिविक फेसलिफ्ट पर उपलब्ध अन्य सुरक्षा सुविधाओं में ऑटो हाई-बीम (एएचबी, लेनवेच कैमरा साइड-कैमरा सिस्टम, छह एयरबैग, फ्रंट पार्किंग सेंसर, वाहन स्थिरता सहायता (वीएसए), एबीएस, ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल शामिल हैं)  ईएसएस), हिल स्टार्ट असिस्ट (एचएसए) और एक रिवर्स कैमरा।

 अन्य नई विशेषताओं में ताज़ा सेडान में फ्रंट पार्किंग सेंसर, स्वचालित वाइपर और 60:40 स्प्लिट-फोल्डिंग रियर सीट शामिल हैं।  1.5 टीसी में एलईडी हेडलैंप और फॉगलैंप भी मिलते हैं, जबकि 1.5 टीसी-पी एक मानक विशेषता के रूप में बूट स्पॉइलर उपलब्ध कराने वाला एकमात्र संस्करण है।  नया मॉडल पांच रंगों में उपलब्ध है - लूनर सिल्वर मेटैलिक, व्हाइट ऑर्किड पर्ल, मॉडर्न स्टील मेटैलिक, क्रिस्टल ब्लैक पर्ल और एक नया शेड, पैशन रेड पर्ल।  मूल्य निर्धारण RM113,600 से शुरू होता है और RM139,600 तक जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ