Android 10 Xiaomi Redmi Note 7 Pro को दे रहा है टक्कर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Android 10 Xiaomi Redmi Note 7 Pro को दे रहा है टक्कर




Android 10 Xiaomi Redmi Note 7 Pro को दे रहा है टक्कर 


 एंड्रॉयड 10 यहां रेडमी नोट 7 प्रो के लिए है।  हम समय के लिए बंद रखने की सलाह देंगे, हालांकि निर्माण में कुछ कीड़े होने की संभावना होगी।  Redmi Note 7 Pro के लिए पहला Android 10 बिल्ड, Xiaomi द्वारा Redmi Note 8 Pro को भी Android 10 धकेलने के कुछ ही दिनों बाद आया है।
 पिछले फरवरी में जारी हुए, Redmi Note 7 Pro के बाद से Redmi Note 8 Pro सफल रहा है, एक डिवाइस जिसे Xiaomi इस महीने के बाद Redmi Note 9 Pro द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा।  बहरहाल, Redmi Note 7 Pro को पहले ही MIUI 11, Xiaomi के नवीनतम कस्टम OS में अपग्रेड किया जा चुका है।  हालाँकि, जबकि Redmi Note 8 Pro को MIUI 11 के एंड्रॉइड 10 बिल्ड में अपग्रेड किया गया है, Redmi Note 7 Pro इसके बजाय एंड्रॉइड 9.0 पाई पर बना हुआ है।
 हालाँकि अब यह बदल गया है, क्योंकि Xiaomi ने आखिरकार Redmi Note 7 Pro में Android 10 ला दिया है।  माना जाता है कि, Xiaomi फिलहाल MIUI 11 की बीटा शाखा में Android 10 को प्रतिबंधित कर रहा है, लेकिन आप अभी बिल्ड डाउनलोड कर सकते हैं।  Xiaomi के सर्वर पर होस्ट किया गया, 20.3.4 एक 2.1 जीबी डाउनलोड है।

 कृपया ध्यान रखें कि यह एक बीटा बिल्ड है, इसलिए इसमें अंतिम स्थिर संस्करणों की तुलना में अधिक बग होंगे।  यह अभी भी Mi A3 के लिए "स्थिर" एंड्रॉइड 10 अपडेट से कम हो सकता है, हालांकि।  20.3.4 संदर्भ के लिए, Google ऐप्स के बिना भी आता है।

 Redmi Note 7 Pro हैंडसेट को MIUI 11 की स्थिर शाखाओं में नामांकित करने से पहले एंड्रॉइड 10. प्राप्त होता है, यह बहुत लंबा नहीं होना चाहिए। Redmi Note 8 Pro के लिए पिछले एंड्रॉइड 10 साप्ताहिक निर्माण ने उदाहरण के लिए, एक सप्ताह से भी कम समय में यूरोपीय स्थिर निर्माण से पहले।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ