करीना कपूर बताती हैं कि बचपन के मज़ाक के साथ सोशल डिस्टेंसिंग, यहां देखें

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

करीना कपूर बताती हैं कि बचपन के मज़ाक के साथ सोशल डिस्टेंसिंग, यहां देखें





करीना कपूर बताती हैं कि बचपन के मज़ाक के साथ सोशल डिस्टेंसिंग, यहां देखें


 करीना कपूर खान ने इंटरनेट तब तोड़ दिया जब उन्होंने आखिरकार 'बिल्ली को बैग से बाहर निकाल दिया' और इंस्टाग्राम पर एक चौंकाने वाली एंट्री की।  तब से वह सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव हैं और अपने निजी जीवन में करीब से देखने के साथ इंस्टाग्राम पर अपने 2 मिलियन फॉलोअर्स का इलाज कर रही हैं।

 बुधवार को बेटे तैमूर, पति सैफ अली खान और उनके सह-कलाकार आमिर खान की तस्वीरें साझा करने के बाद, करीना ने खुद की बचपन की तस्वीर साझा की।  एक लाल बिकनी में बैठी, बेबो एक बच्चा के रूप में, आराध्य और मजाकिया दोनों दिखती है।  देश में चल रहे कोरोनावायरस महामारी के साथ उसके भावों को जोड़ते हुए और सामाजिक दूरी की आवश्यकता पर जोर देते हुए, करीना ने लिखा, "मुझे ... जब कोई इन दिनों मेरा हाथ मिलाने की कोशिश करता है! #StayHome #StayShow #SocialDistancing (sic)।"


 इससे पहले, करीना ने यह भी साझा किया कि आने वाला सप्ताह कैसा लगता है क्योंकि वह अपने परिवार के साथ घर के अंदर रहने का फैसला करती है।  करीना ने पति सैफ अली खान की एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था कि यह एक स्क्रिप्ट है।  उसने अपने फोन पर खुद की एक तस्वीर भी साझा की, जो संभवतः इंस्टाग्राम स्क्रॉल कर रही थी।  "ऐसा लगता है कि वह सप्ताह के लिए 'बुक' है ... जबकि मैं इंस्टाग्राम पर हूं," उसने तस्वीरों को कैप्शन दिया।

 काम के मोर्चे पर, करीना को आखिरी बार गुड न्यूज़ में देखा गया था और वर्तमान में वह लाला सिंह चड्ढा, टॉम हैंक्स की 1994 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म ऑस्कर विजेता फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक बना रही हैं।  फिल्म में आमिर खान होंगे जो कि टाइटैनिक की भूमिका निभा रहे हैं।  दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस 2020 पर रिलीज़ होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ