पार्टी में नोएडा के दो स्कूलों में कोरोनोवायरस ने भाग लिया, जिसमें दिल्ली के एक व्यक्ति ने भी शिरकत की थी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पार्टी में नोएडा के दो स्कूलों में कोरोनोवायरस ने भाग लिया, जिसमें दिल्ली के एक व्यक्ति ने भी शिरकत की थी




पार्टी में नोएडा के दो स्कूलों में कोरोनोवायरस ने भाग लिया, जिसमें दिल्ली के एक व्यक्ति ने भी शिरकत की थी

दिल्ली।

 नोएडा के स्वास्थ्य अधिकारियों ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने के लिए कहा है। 

 नोएडा के एक स्कूल में डरे हुए लोगों के बीच, स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा है कि इमारत को साफ किया जा रहा है और पांच परिवारों के रक्त के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं।

 नोएडा में एक स्कूल ने माता-पिता को अपने बच्चों को घर ले जाने के लिए कहा था क्योंकि मंगलवार को सोमवार को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था।

 गौतमबुद्धनगर के सीएमओ डॉ। अनुराग भार्गव ने कहा कि विभाग की रिपोर्ट मिलने के बाद वह नोएडा के स्कूल में पहुंचे।  सीएमओ ने कहा, "स्कूल की इमारत को साफ किया जा रहा है और पांच परिवारों के रक्त परीक्षण के लिए भेजा गया है।"

 भार्गव ने कहा कि पांचों परिवारों ने जन्मदिन की पार्टी में शिरकत की थी, जिसकी मेजबानी उस व्यक्ति ने की थी जिसने सोमवार को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।  भार्गव ने कहा कि आदमी को पता चला था कि वह जन्मदिन की पार्टी के बाद ही कोरोनोवायरस से संक्रमित था।

 स्वास्थ्य अधिकारी ने भी लोगों से अनुरोध किया कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें और कहा कि भवन के साफ होते ही स्कूल को फिर से खोल दिया जाएगा।

 इस बीच, नोएडा में एक और स्कूल मंगलवार को दिल्ली निवासी को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के मद्देनजर बंद कर दिया।

 स्कूल ने माता-पिता को एक ईमेल में लिखा है, "दुनिया भर में कोरोनावायरस के प्रसार के मद्देनजर, रिक्त स्थान को साफ करने और वायरस के प्रसार के लिए सभी गुंजाइशों को हटाने के लिए 9 मार्च तक स्कूल बंद करने का निर्णय लिया गया है।"

 स्कूल ने कहा कि दिल्ली निवासी कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण की रिपोर्ट के बाद, प्रबंधन ने धूमन, कर्मचारियों और बच्चों के संवेदीकरण जैसे निवारक उपाय शुरू किए।  स्कूल ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है और माता-पिता को सतर्क रहने और उचित सावधानी बरतने की सलाह दी।

नोएडा के दो स्कूलों को मंगलवार को चिंता के बीच बंद कर दिया गया था कि दिल्ली निवासी जिसने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, एक जन्मदिन की पार्टी में था जिसमें कुछ बच्चों ने भी भाग लिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ