पुलिस ने बेरहमी से की पिटाई , दुखी युवक ने जहर खाया

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पुलिस ने बेरहमी से की पिटाई , दुखी युवक ने जहर खाया




पुलिस ने बेरहमी से की पिटाई , दुखी युवक ने जहर खाया



जबलपुर। 

शराब बेचने के शक में पुलिस ने युवक अनंदी को थाना लाकर लाठियों से बुरी तरह पीट दिया, जिससे उसके शरीर पर लाठियों के निशान उभर आए। पुलिस की मार से कराहते युवक ने घर पहुंचते ही जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। हालात बिगडऩे पर परिजनों ने युवक को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर युवक को भर्ती कर लिया गया। इस मामले को लेकर अब पुलिस अब अपने बचाव में जुट गई है। 

तिलहरी क्षेत्र में अनंदी पटैल उम्र 36 वर्ष शनिवार की शाम 5 बजे के लगभग अपने घर के पास ही खड़ा रहा, इस दौरान पुलिस यह कहते हुए अपने साथ ले गई कि तुम शराब बेच रहे हो, अनंदी ने कहा कि वह इस तरह का कारोबार नहीं करता है इसके बाद भी पुलिस उसे गोराबाजार थाना लेकर आ गई, जहां पर अनंदी को लाठियों से बुरी तरह पीटा, जिससे पूरे शरीर पर लाठियों की चोट स्पष्ट दिखाई देने लगी, यह बात जब चर्चाओं में आई तो पुलिस ने रात को अनंदी को परिजनों के हवाले कर दिया, उस वक्त अनंदी से ठीक से चलते भी नहीं बन रहा था।

पुलिस द्वारा बिना किसी कसूर के की गई पिटाई से व्यथित अनंदी ने घर में जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया हालत बिगडऩे पर परिजनों ने युवक को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर अनंदी की हालत को देखते हुए भर्ती कर लिया गया है। इधर पुलिस कहना है कि टोटल लॉक डाउन होने के बाद भी अनंदी शराब बेच रहा था, यहां तक कि पुलिस अब यह भी कह रही है कि उसके साथ मारपीट नहीं की गई है, सिर्फ पूछताछ हुई है। अब यह बात समझ से परे है कि युवक के शरीर पर लाठियों के इतने निशान कैसे आ गए।

https://youtu.be/wce9LaMLF1Y

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ