जिले की सीमाएं सील, बाहर से आने वालों का अनिवार्यत कराया जाएगा क्वारनटाईन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिले की सीमाएं सील, बाहर से आने वालों का अनिवार्यत कराया जाएगा क्वारनटाईन




जिले की सीमाएं सील, बाहर से आने वालों का अनिवार्यत कराया जाएगा क्वारनटाईन

भोपाल।

कलेक्टर श्री तरूण पिथोड़े के आदेशानुसार भोपालवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हर सम्भव उपाय किये  जायेंगे और  भोपाल जिले की सभी सीमाएं सील कर दी गई है।बाहर से जिले में प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को अनिवार्य रूप से  क्वारंटाइन कराया जाएगा।
 पुलिस एवं प्रशासन की संयुक्त टीमों द्वारा भोपाल के निकटवर्ती जिलों की सीमाओं पर चैक पोस्ट बनाकर ललारिया चैक पोस्ट बैरसिया, सोहाया चैक पोस्ट बैरसिया विदिशा-भोपाल, रामपुरा बालाचोन चैक पोस्ट बैरसिया सीहोर, भोपाल, पार्वती चैक पोस्ट बैरसिया सीहोर पर बाहर से आने वाले वाहनों की सघन चैकिंग की जा रही है। केवल भोपाल निवासियों को ही इन पोस्ट से प्रवेश दिया जा रहा हैै। 
जिला प्रशासन द्वारा को अब किसी अन्य जिलों के वासियों को भोपाल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। साथ ही बाहर रह रहे भोपाल निवासियों को भोपाल की सीमा में प्रवेश करते ही प्रशासन द्वारा धर्मशाला, सामुदायिक भवन आदि जगहों पर क्वारनटाईन में रखा जाएगा, उनका स्वस्थ परीक्षण किया जाएगा, लगातार निगरानी में रखा जाएगा। भोजन और अन्य व्यवस्थाओ के लिए प्रशासन ने सारे इंतज़ाम किया है। इसके लिए जिला प्रशासन ने सभी शादी हाल, मैरिज गार्डन,और सामुदायिक भवनों का  पहले ही अधिग्रहण कर लिया है। साफ सफाई, टॉयलेट, पानी ,पीने का पानी आदि की व्यवस्था के लिये संचालक को निर्देश किया हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ