रेत माफिया ने जान से मारकर जंगल में फेक देने की धमकी, जान बचाकर भागी पुलिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रेत माफिया ने जान से मारकर जंगल में फेक देने की धमकी, जान बचाकर भागी पुलिस




रेत माफिया ने जान से मारकर जंगल में फेक देने की धमकी, जान बचाकर भागी पुलिस


भोपाल। 

 कमलनाथ सरकार लगातार माफिया के खिलाफ कार्यवाही केअभियान की सफलता के दावे तो कर रहे रही है लेकिन रेत माफिया बेख़ौफ़ होकर रेत का निकासी कर हैं । मध्यप्रदेश की हकीकत यह है कि मध्य प्रदेश की राजधानी सहित पूरे जिले में रेत माफिया हर रोज बेखौफ होकर दौड़ लगा रहा है।और नियमो की धज्जियां उड़ा रहे हैं । लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।

           आज राजधानी भोपाल से खबर आ रही है, कि कोलार में एक बिना नंबर के डंपर को जब ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों ने रोका तो माफिया ने पुलिस वालों का अपहरण करने की कोशिश की। उसने पुलिस कर्मचारियों को धमकी दी कि यदि उसे रोकने की हिम्मत की तो काटकर जंगल में फेंक जाएंगे। 
ये है मामला:-

कोलार डी-मार्ट के पास रेत से भरा ट्रक अंदर आ रहा था
कोलार पुलिस के अनुसार ट्रैफिक सिपाही सुरेंद्र सिंह भदौरिया अपने ट्रैफिक सूबेदार रितुराज के साथ सुबह गश्त पर थे। उन्होंने देखा कि नो एंट्री में कोलार डी-मार्ट के पास रेत से भरा ट्रक अंदर आ रहा था। उसको रोका तो वह रुका नहीं, रेत खाली करके जब वह वापस आया तो उसके ड्राइवर से अनुमती के कागजात मांगे।

कागज मांगने पर सिपाही को दी गालियां और मारकर फेक देने की धमकी:-

जब पुलिस के द्वारा चालक से कागजात मांगे तो उसे गुस्सा आ गया और ड्राइवर हबीब ने नाराज होते हुए कहा कि कागज नहीं हैं। उसके साथ और भी लोग थे। इसमें सोबरन नाम के व्यक्ति ने सिपाही सुरेन्द्र से झूमाझटकी करने लगा। उसने गालियां देते हुए कहा कि हमको जानते नहीं हो। उसने अपने साथियों से कहा कि इन दोनों को ट्रक में बिठा लो, कोलार के जंगल में मारकर फेंक देंगे।

माफिया से जान बचाकर भागी पुलिस:-


माफियाओं से ट्रैफिक सूबेदार रितुराज और सिपाही जान बचाकर भागकर सोबरन ट्रक ड्राइवर समेत उसके साथियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया। जिस ट्रक से रेत लाई जा रही थी वो बिना नंबर का था। टीआई कोलार अनिल वाजपेयी ने बताया कि शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ