लॉक डाउन : राशन लेने गयी नाबालिक किशोरी के साथ किया रेप, मामला दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लॉक डाउन : राशन लेने गयी नाबालिक किशोरी के साथ किया रेप, मामला दर्ज




लॉक डाउन : राशन लेने गयी नाबालिक किशोरी के साथ किया  रेप, मामला दर्ज


जबलपुर।
 कोरोना संक्रमण को लेकर पूरे भारत के साथ साथ मध्यप्रदेश का जबलपुर भी लॉक डाउन है तथा सड़कों पर सन्नाटा पसरा है। लोग सिर्फ जरुरतों का सामान लेने के लिए घरों से निकल रहे है। जबलपुर के चरगवां क्षेत्र में भी यही स्थिति है। जहां पर किशोरी घर के लिए दुकान से किराना का सामान लेकर लौटी, जब वह सूनसान रास्ते से आगे आ रही थी। इस दौरान सूरज नामक बदमाश धमकी देते हुए उठाकर खेत में ले गया, जहां पर उसके साथ रेप कर दिया. पुलिस ने मामले में सूरज के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।
पुलिस के अनुसार चरगवां में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी रीना (परिवर्तित नाम) घर से लगभग शाम 7 बजे  घर के लिए किराना लेने के लिए दुकान गई थी। जब रीना सामान लेकर घर वापस आ रही थी तभी रीना को सूनसान रास्ते  में सूरज नामक बदमाश ने देखा तो पीछा करने लगा। कुछ दूर जाने पर सूरज ने रीना को रोक लिया, जिस पर रीना ने घबराकर शोर मचाया लेकिन उसकी आवाज सुनने वाला कोई नही था, सूरज ने जान से मारने की धमकी देते हुए रीना के साथ बलात्कार किया ।

इधर रीना के घर न लौटने से परिजन चितिंत हो गए, वे तलाश करते हुए निकले तो रास्ते में किराना सामान का थैला मिला, जिससे वे और घबरा गए, परिजन तलाश कर ही रहे थे कि, कुछ देर बाद रीना रोते बिलखते हुए घर पहुंच गई, रीना की हालत  देख परिजन घबरा गए, परिजनों द्वारा पूछताछ करने पर रीना ने सूरज द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी। परिजनों के साथ देर रात एक बजे के लगभग रीना थाना पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने सूरज के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ