क्लीनिक के बाहर सेक्स रैकेट संचालित करने वाला डॉक्टर गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

क्लीनिक के बाहर सेक्स रैकेट संचालित करने वाला डॉक्टर गिरफ्तार




क्लीनिक के बाहर सेक्स रैकेट संचालित करने वाला डॉक्टर गिरफ्तार


 भोपाल।
मध्यप्रदेश की राजधानी में बरखेड़ी के एक क्लिनिक से कथित तौर पर चलाए जा रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ और मंगलवार को 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया। Times of india के अनुसार, पुलिस ने कहा कि,52 वर्षीय गायत्री सिंह कथित रूप से रैकेट के किंगपिन के रूप में है।  वह बैचलर ऑफ यूनानी मेडिसिन एंड सर्जरी (बीयूएमएस) की डिग्री प्राप्त करने वाली डॉक्टर हैं।

 डीएसपी (क्राइम ब्रांच) अदिति भावसार ने कहा, आरोपी एक पंजीकृत चिकित्सक नहीं है, “सिंह ने न केवल रैकेट संचालित किया, बल्कि कथित तौर पर एक यौनकर्मी भी है।  पुलिस के बारे में कोई सुराग न होने से रैकेट पिछले दो सालों से एक व्यस्त इलाके में संचालित किया जा रहा था। ''
 "क्लिनिक" दोपहर से रात तक हर दिन खुला रहता था।  रैकेट की  लोकप्रियता ’को इस तथ्य से समझा जा सकता है कि छापे के दौरान कई लोगों ने अपनी यात्रा के लिए  क्लिनिक’ के दरवाजे पर दस्तक दी।  पुलिस द्वारा महिला के सेल फोन को लगातार बजने के बाद भी जब्त किया जाता रहा, ”डीएसपी ने कहा।  डीएसपी ने कहा, डीजीपी वीके सिंह को हाल ही में बरखेड़ा निवासियों से एक क्लिनिक से संचालित होने वाले सेक्स रैकेट के बारे में एक गुमनाम शिकायत मिली थी।  शिकायत को क्राइम ब्रांच को भेज दिया गया।  तब से, एक टीम क्लिनिक में गतिविधियों पर नज़र रख रही है।  एक बार जब पुष्टि की गई कि संदिग्ध गतिविधियां हो रही हैं, तो आरोपों को सत्यापित करने के लिए एक महिला कांस्टेबल को क्लिनिक में भेजा गया।

 कांस्टेबल ने एक नौकरी की तत्काल आवश्यकता में एक महिला के रूप में प्रस्तुत करने वाले डॉक्टर से मुलाकात की।  पुलिस ने कहा कि डॉक्टर एक कांस्टेबल को सेक्स वर्कर के रूप में नियुक्त करने के लिए तैयार हो गया और उसने टीम को सतर्क कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा।
 क्लिनिक से चार महिलाओं और छह पुरुषों को गिरफ्तार किया गया।
 मुख्य आरोपी अशोका गार्डन का निवासी है।  “सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका पति भी एक डॉक्टर था और वह वह था जिसने 1996 में क्लिनिक को किराए पर दिया था। 2000 में उसकी मृत्यु हो गई थी और तब से वह क्लिनिक चला रहा है।  महिला ने पिछले दो साल से सेक्स रैकेट संचालित करने की बात कबूल की है। ”

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ