11 दानदाताओं के द्वारा जिला रेड क्रास सोसाइटी में 5 लाख 32 हजार रुपए की राशि का सहयोग किया गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

11 दानदाताओं के द्वारा जिला रेड क्रास सोसाइटी में 5 लाख 32 हजार रुपए की राशि का सहयोग किया गया




11 दानदाताओं के द्वारा जिला रेड क्रास सोसाइटी में 5 लाख 32 हजार रुपए की राशि का सहयोग किया गया


कलेक्टर श्री चौधरी ने इस अभियान में सभी से सहभागिता की अपील 

सीधी।
कलेक्टर एवं अध्यक्ष जिला रेड क्रास सोसाइटी रवीन्द्र कुमार चौधरी द्वारा कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण को रोकने के प्रभावी क्रियान्वयन हेतु आमजनों से सहयोग की अपील की गई थी। जिले में जारी लॉकडाउन अवधि के दौरान आमजनों का जनजीवन पूर्वानुसार चलता रहे इसके लिए अनेक समाजसेवियों ने कलेक्टर से सम्पर्क कर स्वेच्छा से दान के रूप में सामग्री व राशि देने की इच्छाएं जाहिर की थी। कलेक्टर की अपील से समाजसेवियों ने बढ़-चढ़कर प्रभावितों के लिए हर स्तर पर मदद देने हेतु कदम आगे बढ़ाए है। कलेक्टर ने सभी दानदाता समाजसेवियों का आभार मानते हुए आमजनों से इस पुनीत मानवीय सेवा के अनुकरण की अपील की है।

कलेक्टर श्री चौधरी ने बताया कि जिला रेडक्रास सोसाइटी के भारतीय स्टेट बैंक के बैंक खाते नंबर 11104548302 आईएफएससी SBIN0001262 में रुपए ट्रान्सफ़र किए जा सकते हैं। उन्होंने बताया कि चेक के माध्यम से भी योगदान किया जा सकता है। कलेक्टर श्री चौधरी ने बताया कि अभी तक 11 दानदाताओं के द्वारा 5 लाख 32 हजार रुपए की राशि का सहयोग किया गया है। समाजसेवियों ज्ञान ट्रेडर्स प्रो. ज्ञान प्रताप सिंह भवानी मंदिर के पास करौदिया सीधी, अनिल सिंह चौहान ददरी एवं पुष्पराज सिंह शास्त्री नगर सीधी के द्वारा एक -एक लाख रुपए, जीवेंद्र सिंह लल्लू कुबरी, बघेल इनफ़ारमेशन ट्रस्ट प्रायवेट लिमिटेड प्रो. अजय सिंह एवं जनजातीय कार्य विभाग के द्वारा 50-50 हजार रुपए, अनीता मिश्रा पति रमाकान्त मिश्रा द्वारा 40 हजार रुपए, कमल कामदार बनिया कालोनी के द्वारा 21 हजार रुपए, सुनीता गुप्ता साईं ट्रस्ट सीधी द्वारा 11 हजार रुपए तथा राकेश कुमार पटेल ग्राम हिनौती एवं आशा मिश्रा शिक्षिका शासकीय कन्या हाई स्कूल के द्वारा 5-5 हजार रुपए का योगदान किया गया है।  कलेक्टर श्री चौधरी ने उक्त सभी दानदाताओं का आभार व्यक्त किया है तथा अन्य लोगों से इस पुनीत कार्य में सहभागिता की अपील की है।

इसके साथ ही कलेक्टर श्री चौधरी ने समाजसेवियों से अपील की है कि जो भी सेवा या मदद करनी हो, उसमें प्रशासनिक अमलें की मदद अवश्य लें और सोशल डिस्टैंसिंग के निर्देशों का कड़ाई से पालन करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टैंसिंग के निर्देशों का पालन कोरोना वायरस के संक्रमण से रोकथाम के लिए अत्यन्त आवश्यक है। उन्होंने सभी को स्वयं सुरक्षित रहने तथा दूसरों को भी सुरक्षित रखने के लिए कहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ