दुष्कर्म पीड़ित के परिजनों से मिले संभागायुक्त-कलेक्टर,परिजनों को रेडक्रॉस की ओर से दी 20 हजार की मदद

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दुष्कर्म पीड़ित के परिजनों से मिले संभागायुक्त-कलेक्टर,परिजनों को रेडक्रॉस की ओर से दी 20 हजार की मदद




दुष्कर्म पीड़ित के परिजनों से मिले संभागायुक्त-कलेक्टर

परिजनों को रेडक्रॉस की ओर से दी 20 हजार की मदद

जबलपुर।
संभागायुक्त महेश चन्द्र चौधरी एवं कलेक्टर भरत यादव ने आज गुरूवार को मेडिकल पहुंचकर यहां उपचार के लिए भर्ती दमोह जिले के जबेरा की दुष्कर्म पीड़ित बच्ची के परिजनों से भेंट की । साथ ही कलेक्टर ने तात्कालिक राहत के तौर पर बच्ची के परिजनों को रेडक्रॉस की ओर से 20 हजार रूपए की सहायता राशि प्रदान की । 
     संभागायुक्त श्री चौधरी ने इस मौके पर बच्ची के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली ।  उन्होंने उपचार में कोई कसर बाकी नहीं रखने के निर्देश भी मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों को दिये । संभागायुक्त ने बच्ची के परिजनों से चर्चा करते हुए कहा कि उसे अच्छा से अच्छा उपचार उपलब्ध कराया जायेगा ।  जरूरत हुई तो उसे एयर एम्बुलेंस से एम्स दिल्ली जैसे संस्थानों में इलाज के लिए भेजा जायेगा । 
     कलेक्टर भरत यादव ने दुष्कर्म पीड़ित बच्ची के परिजनों से चर्चा करते हुए बच्ची के शीघ्र स्वस्थ होने का भरोसा दिलाया । उन्होंने परिजनों को बताया कि बच्ची की आंखों का नेत्र रोग विशेषज्ञों से परीक्षण कराया जा चुका है ।  कलेकटर ने इस मौके पर बच्ची के परिजनों को रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से तात्कालिक राहत के तौर पर 20 हजार रूपये की सहायता राशि भी स्वीकृत की ।  उन्होंने बच्ची के परिजनों के ठहरने और भोजन के समुचित इंतजाम करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिये । ज्ञात हो कि दमोह जिले के जबेरा थाना क्षेत्र के एक गांव से छह वर्षीय दुष्कर्म पीड़ित इस बच्ची को आज उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ