कोरोना जांच करने गए पुलिस और डॉक्टर को देख महिला ने कपड़े उतार कर की हंगामा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना जांच करने गए पुलिस और डॉक्टर को देख महिला ने कपड़े उतार कर की हंगामा




कोरोना जांच करने गए पुलिस और डॉक्टर को देख महिला ने कपड़े उतार कर की हंगामा

ग्वालियर।

 पूरे विश्व में कोरोना जैसे महामारी का प्रकोप बढ़ रहा है वहीं डॉक्टर और पुलिस लगातार रात दिन अपने ड्यूटी में कार्यरत हैं, और संदिग्घ लोंगो की जांच भी की जा रही है, लक्षण दिखने पर उन्हें क्वॉरेटाइन किया जा रहा है। आज एक घटना ग्वालियर जिले से आ रही है। दो दिन से सिरोल थाना क्षेत्र स्थित कोटारी तिराहे पर रह रही महिला की सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर महिला ने हंगामा कर दिया। जब पुलिस ने उसकी जांच के लिए डॉक्टर बुलाए तो महिला ने कपड़े उतार दिए। मामले की जानकारी  डीएसपी पुष्पा प्रजापति को मिली तो वे वहां पर पहुंची और करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद भी महिला काबू में नहीं आई तो पुलिस लाइन से महिला पुलिस बल बुलाकर जांच कराकर उसे जेएएच में क्वॉरेटाइन किया गया है।

पुलिस कंट्रोलरूम को सूचना मिली थी कि एक महिला सिरोल थाना क्षेत्र स्थित कोटारी तिराहे पर दो दिन से बैठी है और वह किसी दूसरे राज्य से यहां पर आई है। इसका पता चलते ही पुलिस की डायल 100 मौके पर पहुंची,और उसे जांच के लिए कहा गया लेकिन महिला काबू में नहीं आई तो रात्रि गश्त पर निकली डीएसपी महिला प्रकोष्ठ पुष्पा प्रजापति को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही डॉक्टर की टीम के साथ ही डीएसपी मौके पर पहुंची और महिला को समझाकर शांत कराने का प्रयास किया,जब ये पता चला कि महिला बोलने और सुनने में अक्षम है। डॉक्टर ने उसका चेकअप किया तो महिला ने हंगामा करते हुए कपड़े उतारना शुरू कर दिया।

महिला के हंगामा करते देखकर उसे शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन महिला शांत नहीं हुई तो लाइन से महिला बल बुलाकर चेकअप कराकर उसे जेएएच स्थित क्वारेंटाइन में भर्ती कराया गया है। कश्मीर, हरिद्वार तथा अन्य प्रदेशों से आई जब पुलिस अफसरों ने उसके पास मिले दस्तावेजों की जांच की तो पता चला है कि महिला कश्मीर, हरिद्वार सहित अन्य प्रदेशों से होते हुए ग्वालियर पहुंची है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ