लॉकडाउन: जोबा में आवासीय व्यवस्था में रह रहे डेढ़ दर्जन परिवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लॉकडाउन: जोबा में आवासीय व्यवस्था में रह रहे डेढ़ दर्जन परिवार




लॉकडाउन: जोबा में आवासीय व्यवस्था में रह रहे डेढ़ दर्जन परिवार
 
मझौली:- 
जनपद क्षेत्र मझौली के ग्राम पंचायत जोबा स्थित हाई स्कूल भवन में एक पखवाड़े से डेढ़ दर्जन परिवार लॉक डाउन की स्थिति में फंसे हुए हैं जिनके खाने और रहने की समुचित व्यवस्था प्रशासन के निर्देशन पर ग्राम पंचायत द्वारा की जा रही है। प्रभावितों ने बताया कि 20 सदस्य बनारस (वाराणसी) से आए हुए हैं जो कई वर्षों से जोवा में इसी सीजन आते हैं और यहां से दोना पत्तल बना कर ले जाते हैं वे फंस गए हैं  इसी तरह मैहर से आने वाले सपेरा लोगों का 6 सदस्यों का परिवार भी वहीं रुका हुआ है जिन की व्यवस्था भी की जा रही है।प्रभावितों ने बताया कि यहाँ खाने और रहने की व्यवस्था हो रही है किसी प्रकार की परेशानी नहीं है।
 हम लोग दोना पत्तल बनाने के लिए आए थे लेकिन यहां फंस गए हैं पूरे परिवार सहित हैं 26 लोग इस स्कूल में रह रहे हैं अब देखते हैं कब तक रोक हटेगी।
मनोज बनवासी वाराणसी 


इनका कहना है👇👇
26 लोगों को जोबा में रोका गया है जिन्हें खाने-पीने व सुरक्षा  की पूरी व्यवस्था ग्राम पंचायत के द्वारा प्रशासन के निर्देशन पर की जा रही है।


कैलाश सिंह सरपंच जोबा
 
आज की स्थिति में पूरे पूरे मझौली तहसील अंतर्गत लॉक डाउन की वजह से 174 लोग विभिन्न स्थानों में रोके गए हैं जिन्हें खाने पीने व सुरक्षा की समुचित व्यवस्था की जा रही है।
एके सिंह उपखंड अधिकारी मझौली

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ