नोटों से नाक पोंछकर कोरोनावायरस फैलाने के फिराक में था , पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नोटों से नाक पोंछकर कोरोनावायरस फैलाने के फिराक में था , पुलिस ने किया गिरफ्तार




नोटों से नाक पोंछकर कोरोनावायरस फैलाने के फिराक में था , पुलिस ने किया गिरफ्तार 



नई दिल्ली। 

देशभर में जाहिलों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई शुरू हो गई है। इंदौर में डॉक्टर्स पर पथराव करने वाले 4 जाहिलों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई थी, अब महाराष्ट्र में ऐसा ही एक जाहिल गिरफ्तार किया गया है। जो नोटों से नाक पोंछकर कोरोनावायरस फैलाना चाहता था। 


एक व्यक्ति वीडियो में 500-500 रुपए की नोट हाथ में लिए नजर आ रहा है। इन नोट को वह अपने मुंह और नाक को पोंछ रहा है, और कोरोना वायरस को लेकर टिप्पणी कर रहा है। साथ ही धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली बात भी कह रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को शिकायत की गई। कहा गया कि यह शख्स नोट के जरिए कोरोना वायरस फैलाना चाहता है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति महाराष्ट्र के मालेगांव का बताया जा रहा है। उसने टिकटॉक पर वीडियो बनाया है। शख्स का नाम सय्यद जलील बताया गया है। शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आई। लोगों ने आशंका जताई कि कहीं यह कोरोना वायरस पीड़ित तो नहीं है ,और बीमारी दूसरे लोगों को फैलाने के लिए ऐसा कर रहा है। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर धारा 153 और 188 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

नासिक ग्रामीण पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस घटनाक्रम की जानकारी दी है। नासिक ग्रामीण पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, सायबर क्राइम को यह केस सौंपा गया और आरोपी का पता लगाने में देर नहीं लगी। लोगों को विश्वास दिलाया जा रहा है कि ऐसी किसी हरकत को पुलिस बर्दाश्त नहीं करेगी।

ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। एक अन्य वीडियो में फल के ठेले पर खडा शख्स संतरे पर बार-बार थूक लगा रहा है। हालांकि अभी उक्त वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ