प्रेम प्रसंग में कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या,पत्नी की बेवफाई से तंग पति ने प्रेमी के मां की की नृशंस हत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रेम प्रसंग में कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या,पत्नी की बेवफाई से तंग पति ने प्रेमी के मां की की नृशंस हत्या




प्रेम प्रसंग में कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या,पत्नी की बेवफाई से तंग पति ने प्रेमी के मां की की नृशंस हत्या



आरोपी की पत्नी मृतका के बेटे के साथ रहने लगी थी घर में

सीधी

कल गुरुवार को एक हृदय विदारक हादसे में अपने जीवनसाथी पत्नी की बेवफाई से तंग आकर एक पति ने प्रेमी के मां की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी।
आरोपी की पत्नी मृतका के छोटे बेटे छोटे रावत से प्यार करती थी जो अपने पति को बिना तलाक दिए मृतिका के बेटे के साथ घर में ही रहने लगी थी। जिस पर आरोपी ने पत्नी को पाने के लिए पत्नी के प्रेमी छोटे रावत की मां की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी। 

क्या था पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी रमेश रावत पिता रामसिया रावत 24 वर्ष पडख़ुरी ग्राम के मसुरिया टोला थाना जमोड़ी द्वारा अपने घर से 3 तीन किलो मीटर दूर स्थित 23 जुलाई की रात्रि करीब 12.30 बजे प्रेम व प्रतिशोध के अग्नि में इतना अंधा हो गया कि सही और गलत का निर्णय नहीं ले सका और आवेश में आकर बेबा बबिया रावत को मौत के घाट उतार दिया।
मिली जानकारी के आधार पर बताया गया कि आरोपी की धर्म पत्नि अपनी रजा मंदी से मृतक के बेटे छोटे रावत के साथ होली मिलन कार्यक्रम 2020 से रहने लगी थी। आरोपी की जीवन संगनी जानी रावत पराये मर्द के साथ कई महीनों से बिना तलाक दिये रह रही थी, जिसका कई बार विरोध आरोपी द्वारा दर्ज कराया गया किन्तु कोई भी सार्थक परिणाम सामने नहीं आये। स्थानीय जनों की मानें तो आरोपी प्रेम व प्रतिशोध की अग्नि में लगातार जलता रहा और बुधवार-गुरूवार की मध्य रात्रि एक बार फिर विवाद तूल पकड़ लिया और अंत में आरोपी द्वारा टॉगी के प्रहार से बेबा बबिया रावत को मौत के घाट उतार दिया। 

*आरोपी हुआ गिरफ्तार*

पूरे मामले की जानकारी पुलिस कप्तान पंकज कुमावत को लगते ही तत्काल आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई, जहां आरोपी को भागने के पहले ही जमोड़ी पुलिस ने अपराध क्रमांक 276 / 20 भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गयी है।

इनका कहना है...

पूरी घटना 23 जुलाई की है जहां आरोपी की पत्नी मृतिका के बेटे के साथ रहती थी जिसको लेकर विवाद हुआ था। आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार किया था जिसमें प्रेमी की मां की मौत हो गई, आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

*पंकज कुमावत*
*पुलिस कप्तान, सीधी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ