30 लाख की नकली शराब सहित सात लग्जरी गाड़ियां बरामद, 6 लोगों को किया गया गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

30 लाख की नकली शराब सहित सात लग्जरी गाड़ियां बरामद, 6 लोगों को किया गया गिरफ्तार



30 लाख की नकली शराब सहित सात लग्जरी गाड़ियां बरामद, 6 लोगों को किया गया गिरफ्तार


शराब तस्करी एवं शराब माफियाओं का इस समय कई जगहों पर बोल वाला चल रहा है हर जगह अवैध तरीके से शराब की बिक्री की जा रही है वही लगातार पुलिस भी अवैध एवं नकली शराब की धरपकड़ जोर शोर से कर रही है।
 पुलिस ने 30 लाख मूल्य के नकली शराब जप्त की है मौके पर जहानाबाद के राहुल शर्मा समेत छह शराब के कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है बिहार का राहुल शर्मा ही इनका सरना बताया जा रहा है अवैध फैक्ट्री में सात लग्जरी गाड़ियां भी जप्त की गई हैं जिनका उपयोग बिहार और बंगाल में शराब भेजने के लिए किया जाता था अवैध शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए ग्रामीण एस पी नौशाद आलम अंसारी गुरुवार सुबह खुद छापेमारी के लिए निकले इस दौरान थाना क्षेत्र के ओयाना  गांव से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई। गिरफ्तार  लोगों से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है और अवैध कारोबार के बारे में जानकारी दी जा रही है।
      एसएसपी सुरेंद्र झा को सूचना मिली थी कि पिठौरिया इलाके में अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा है इसी सूचना के आधार पर एसएसपी ने ग्रामीण एसपी को निर्देश दिया जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छापेमारी की कार्यवाही की।
  
       तस्करों के मुताबिक वे बड़े पैमाने पर झारखंड के अलावा अन्य पांच राज्यों में नकली शराब की सप्लाई कर रहे थे उन्होंने बताया कि अवैध शराब के कारोबारियों के इशारे पर झारखंड के अलावा बिहार, हरियाणा ,अरुणाचल प्रदेश, दिल्ली और पंजाब में भी अवैध शराब की खेप भेजी जाती थी।
इन सभी अवैध कारोबारियों पर पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस अवैध धंधे में लिप्त बड़े कारोबारियों के बारे में जानकारी जुटाकर उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ