सुशांत सिंह सुसाइड केस: सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुशांत सिंह सुसाइड केस: सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज



सुशांत सिंह केस: सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज



सीबीआई ने सुशांत सिंह मामले की जांच गुरुवार को पटना पुलिस से अपने हाथ में ले ली जांच एजेंसी ने गुरुवार को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, सहयोगी सैमुअल मिरांडा ,श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।
इन छह लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी ,धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है इससे पहले सुशांत सिंह के पिता के के सिंह की शिकायत पर पटना में एफ आई आर दर्ज की गई थी सीबीआई ने बिहार पुलिस की एफ आई आर के आधार पर केस दर्ज किया है बताते चलें कि बिहार पुलिस ने 25 जुलाई को भारतीय दंड संहिता आईपीसी की धारा 341, 348, 380,406,306,506, 420 ,120 बी में केस दर्ज किया था सीबीआई की  एफ आई आर में भी यही धाराएं हैं।

 सीबीआई ने एस आई टी बनाई है इसे गुजरात कैडर के आईपीएस मनोज शशिधर लीड करेंगे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय जांच में जुटी है जो करोड़ों के लेनदेन को लेकर डिटेल खंगाल रही है मामले में सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को प्रवर्तन निदेशालय ने दूसरी बार पूछताछ की है वही ईडी 7 अगस्त को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी।

बिहार के डीजीपी ने बीएमसी पर साधा निशाना:-

पटना के एसपी विनय तिवारी सुशांत की खुदकुशी के मामले में मुंबई गए थे जहां उन्हें कोरेंटाइन कर दिया गया था इसी मामले को लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट कर बीएमसी पर निशाना साधा है उन्होंने कहा सर्वोच्च न्यायालय द्वारा यह गंभीर टिप्पणी की गई है कि बिहार की आईपीएस विनय तिवारी को मुंबई में जबरदस्ती कोरंटाइन किया जाना गलत है फिर भी बीएमसी ने उन्हें अभी तक मुक्त नहीं किया है वह सुप्रीम कोर्ट की भी परवाह नहीं करते अब इसको आप क्या कहेंगे ? अफसोस।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ