कोरोना का कहर :- कोरोना संक्रमित डॉक्टर का इलाज के दौरान हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना का कहर :- कोरोना संक्रमित डॉक्टर का इलाज के दौरान हुई मौत




कोरोना का कहर :- कोरोना संक्रमित डॉक्टर का इलाज के दौरान हुई मौत 



पूरे देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है वहीं मध्य प्रदेश की हालत भी गंभीर होती जा रही है, सबसे बड़ी बात यह है संक्रमित मरीजों की संख्या से ज्यादा एक लोग ठीक भी हो हैं मध्य प्रदेश के इंदौर ,भोपाल और जबलपुर में कोरोना की संख्या लगातार बढ़ रही है। हालांकि मृत्यु दर में कमी आई और ज्यादा तर लोग ठीक होकर अपने घर भी जा रहे हैं।  
आज राजधानी से खबर आ रही है कि एक रिटायर्ड रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर की कोरोना से मौत हो गई डॉ. महेंद्र जैन की एम्स में इलाज चल रहा था जहां इलाज के दौरान मौत हो गई, उन्हें 10 दिनों से वेंटिलेटर पर रखा गया था काफी प्रयास के बाद भी डॉक्टर उनकी जान नहीं बचा पाए ।


हेल्थ विभाग के ज्वाइन डायरेक्टर  डॉक्टर डॉ .पंकज शुक्ला ने बताया कि 67 वर्षीय डॉ. महेंद्र जैन उनके सीनियर थे 2 साल पहले ही रिटायर हुए थे। इधर उनके भाई आरके जैन का कहना है कि भाई की गत सोमवार को तबीयत खराब होने पर एम्स में दिखाने गए थे उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने तत्काल भर्ती कर लिया था हालात बिगड़ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। प्रयास करने के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका बताया गया कि डॉ महेंद्र 5 महीने से अपना क्लीनिक भी नहीं खोले थे उनका क्लीनिक बैरागढ़ मे संचालित थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ