पुलिस ने नवजात शिशु की हत्या का किया खुलासा: कलयुगी मॉ ने पटक - पटक कर की थी हत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पुलिस ने नवजात शिशु की हत्या का किया खुलासा: कलयुगी मॉ ने पटक - पटक कर की थी हत्या




पुलिस ने नवजात शिशु की हत्या का किया खुलासा: कलयुगी मॉ ने पटक - पटक कर की थी हत्या 


(✍️आर.बी.सिंह,राज) सीधी।


जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना में अपने नवजात शिशु की हत्यारन उस मासूम की कलियुगी मां ही निकली। नवजात शिशु की पटक कर निर्मम हत्या करने वाली कलियुगी मां लगातार पुलिस को गुमराह कर रही थी लेकिन विवेचना के दौरान पुलिस का शिकंजा कसने पर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 
पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत के मार्गदर्शन में बहरी थाना प्रभारी तथा टीम द्वारा एक वर्ष पूर्व दर्ज हुए नवजात शिशु की हत्या के मामले की आरोपिया पंचरजिया भुजवा पति कौशलेश भुजवा उम्र 37 वर्ष निवासी ग्राम देवरी, थाना बहरी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

*क्या था मामला*

थाना बहरी में वर्ष 2019 में नवजात शिशु की हत्या का मामला आया था। बहरी पुलिस द्वारा धारा 318 ताराहिं के तहत अज्ञात महिला के विरुद्ध अपराध कायम कर विवेचना प्रारंभ की गई थी। उक्त मामले में फरियादी साक्ष्य सहित संदेहियो से सघन पूंछताछ के पश्चात कई अनसुलझे मामले प्रकाश में आए। सत्यता को आरोपियों के द्वारा छुपाने का हर संभव प्रयास किया गया किन्तु कड़ाई से पूॅछ-तॉछ पर उजागर हुआ कि उक्त घटना में आरोपी पंचरजिया भुजवा पति कौशलेश पुजवा 37 वर्ष निवासी ग्राम देवरी, थाना बहरी जिला सीधी के द्वारा अपने ही नवजात शिशु को पटक कर हत्या कर दिया गया था। उसके पश्चात पुलिस को लगातार भ्रमित करने का भी प्रयास किया जाता रहा। आरोपी के विरूद्ध धारा 302, 201 ताराहिं के तहत मामला पंजीवद्ध कर आज दिनांक को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहॉ से आरोपी को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ