शिवसेना ने छत्रसाल स्टेडियम की दुर्दशा को सुधरवाने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिवसेना ने छत्रसाल स्टेडियम की दुर्दशा को सुधरवाने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन




शिवसेना ने छत्रसाल स्टेडियम की दुर्दशा को सुधरवाने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन



सीधी।
शिवसेना जिला इकाई द्वारा नगर के बीचो बीच स्थापित एकलौते छत्रसाल स्टेडियम की दुर्दशा को सुधरवाने की मांग कर जिला कलेक्टर के नाम अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।
शिवसेना जिला अध्यक्ष विवेक पांडे ने बताया कि छत्रसाल स्टेडियम की स्थिति एक तालाब की भांति हो चुकी है जहां आवारा पशुओं का जमावड़ा बना रहता है बड़ी-बड़ी घास जंगल की भांति स्थापित हो गई है, शराबियों का आए दिन स्टेडियम में रात्रिकाल से लेकर सुबह तक झुंड बना रहता है वहीं शराबी शराब पीकर बोतल तोड़ कर पूरे स्टेडियम फेंक देते हैं, स्टेडियम में लगी सभी विद्युत मरकरियां अक्सर खराब स्थिति में पड़ी रहती हैं और जो सही है वह रात दिन जलती रहती हैं। स्टेडियम का दूसरे नंबर का गेट टूटा पड़ा हुआ है किसी प्रकार की सिक्योरिटी व्यवस्था नहीं है। ऐसी स्थिति में युवाओं को फिजिकल तैयारी के लिए काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। गंदगी के आलम से पूरा स्टेडियम पटा पड़ा है एवं नगर प्रशासन आंख में पट्टी बांधे सो रहा है।
 इन सारी समस्याओं से श्री पांडे ने अवगत कराते हुए मांग की है कि जल्द से जल्द नगर के छत्रसाल स्टेडियम की दुर्दशा को सुधारा जाए जिससे युवाओं को खेल, फिजिकल तैयारी के लिए स्टेडियम का पूर्ण लाभ मिल सके।
 श्री पांडे ने कहा है कि जल्द से जल्द छत्रसाल स्टेडियम की दुर्दशा को नहीं सुधारा गया तो मजबूरन हम शिव सैनिकों को छत्रसाल स्टेडियम में खेती करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा और इसकी पूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन एवं नगर की होगी।
इस बीच जिला अपर कलेक्टर ने आश्वासन दिया कि जल्द इस समस्या का निराकरण किया जावेगा एवं नगर प्रशासन को भी इस समस्या से चेताया जावेगा। 
इस बीच जिला उपाध्यक्ष संत कुमार केवट सीधी विधानसभा संयोजक सागर सिंह चौहान संजय सिंह चौहान अतुल सूर्यवंशी अवनीश सहित कई शिवसैनिक मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ