शराब तस्करों का विरोध करने पर युवक को गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शराब तस्करों का विरोध करने पर युवक को गोली मारकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी



शराब तस्करों का विरोध करने पर युवक को गोली मारकर की  हत्या, पुलिस जांच में जुटी


शराब तस्कर का  एक युवक को विरोध करना पड़ा महंगा,  
अलीगढ़ खैर तहसील क्षेत्र के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव पीपली में शराब तस्करों का विरोध करने पर नामजद हमलावरों ने  नीरु 25 वर्षीय की घर मे घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गोली की आवाज सुनकर  निगम इंडोर कर्मों के पहुंचे और पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम भेज दिया।
आपको बता दें कि शराब तस्कर से नीरू का झगड़ा हुआ था, जिसकी वह पुलिस से इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी उसने लिखा था कि हमारे जान को खतरा है, लेकिन पुलिस उसको हल्के में ली जिसका परिणाम यह है कि शराब तस्करों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दिए।
 वही परिजनों का आरोप है कि 8 दिन पूर्व गांव के ही नामजद युवकों से नीरु का झगड़ा हुआ था जिसको लेकर अपनी जान को खतरा बताते हुए नीरु ने थाना टप्पल में नामजद युवकों के खिलाफ तहरीर दी थी पुलिस अगर उस तहरीर पर कारवाई करती तो आज उसकी हत्या नहीं होती। खैर सीओ मोहम्मद मोहसिन खान ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर नामजद हमलावर की तलाश शुरू कर दी है।



रिपोर्टर, लक्ष्मन सिंह राघव (खैर अलीगढ)

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ