नायब तहसीलदार कुसमी के ऊपर हुए प्राणघात हमले करने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नायब तहसीलदार कुसमी के ऊपर हुए प्राणघात हमले करने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार



नायब तहसीलदार कुसमी के ऊपर हुए प्राणघात हमले करने वाले दोनों आरोपियों को किया गया गिरफ्तार 



 सीधी


कुसमी नायब तहसीलदार लवलेश मिश्रा के ऊपर हुए प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी देवीदीन जयसवाल  पिता  प्रेमलाल  उम्र  21 वर्ष ,निवासी टंसार(कुशमी) को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है, वहीं इसी पर एसपी ऑफिस के सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में इसका खुलासा किया गया, बताया गया कि इस हमले में एक नाबालिग भी है। आरोपी की चाय  झोपड़ी  अतिक्रमण में था।  नायब तहसील द्वारा हटाने को लेकर  हिदायत दिए थे , इसी को लेकर आरोपियों नें प्लानिंग के तहत प्राणघातक हमला किया , गिरफ्तार आरोपियों ने अपनी गुनाह कवूल कर लिए हैं।


जिस टांगी के आरोपी ने किया हमला वही पुलिस के लिए वनी सहारा आरोपी हुआ वेनकाव 
चाय दुकान बंद कराने दी धमकी तो आरोपी ने हत्या की बनाई योजना


जिले के कुशमी तहशील में पदस्थ प्रभारी तहशीलदार लवलेश मिश्रा पर गत 1 सितंबर को जानलेवा हमला किया गया था जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़े और जिनका अभी भी रीवा में उपचार चल रहा है इस घटना के बाद से ही वह बेहोश अवस्था मे हैं।
पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि हमलावर देवीदीन जायसवाल पिता प्रेमलाल जायसवाल निवासी ग्राम टमसार तहशील परिसर में ही चाय की गुमटी लगाता था। जिसे तहशीलदार लवलेश मिश्रा द्वारा कहा गया था कि यहाँ असमाजिक तत्वों को मत बैठाया करो, वरना तुम्हारी गुमटी का अतिक्रमण हटवा दूँगा। ऐसा उन्होंने इसलिए कहा कि घटना के कुछ दिन पूर्व तहशील परिसर में लगी स्ट्रीट लाइट का बल्ब चोरी हो गया था।
इसी बात से आहत होकर आरोपी देवीदीन जायसवाल ने अपने एक और साथी जो कि नाबालिग था के साथ टांगी से तहशीलदार पर टांगी से हमला करके मौके से फरार हो गया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तहशीलदार को मरा हुआ मानकर दोनो लड़को ने पीछे स्थित तालाब में जाकर टांगा, पैर हाँथ धोया और अपने किराये के रूम में चले गए और कपड़ों को टब में डाल दिया।
इस कार्यवाही में पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित टीम का सराहनीय योगदान रहा है जिनके उत्साहवर्धन हेतु पुलिस अधीक्षक द्वारा उचित इनाम देने की घोषणा की गई है।
नायब तहसीलदार का रीवा में चल रहा इलाज:-

 हमले में घायल हुए नायब तहसीलदार लवलेश मिश्रा का रीवा जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है उनको वेंटिलेटर से उतारकर आईसीयू में भर्ती का दिया गया है इसी हमले को लेकर कल रीवा आईजी चंचल शेखर घटनास्थल पर पहुंचे थे वहीं उन्होंने कहा था कि समय भले ज्यादा लगे लेकिन आरोपियों को पकड़ना जरूरी है , वहीं आज सीधी जिला पुलिस की सक्रियता के चलते आज उन दोनों हमलावर आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर  पूछताछ की तो उन दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

नोट:- अगले अपडेट के लिए जुड़े रहें हमारे साथ इस खबर की पूरी हकीकत के तह तक जाकर लेकर फिर आएंगे आपके सामने

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ