शिवसेना ने की निकिता तोमर के हत्यारों को फांसी की मांग की

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिवसेना ने की निकिता तोमर के हत्यारों को फांसी की मांग की




शिवसेना ने की निकिता तोमर के हत्यारों को फांसी की मांग की


 सीधी।
शिवसेना जिला इकाई ने हरियाणा के फरीदाबाद में निकिता तोमर को गोली मार कर हत्या कर देने वाले हत्यारों के खिलाफ फांसी की मांग कर बहन निकिता तोमर को श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस बीच शिवसेना जिलाध्यक्ष विवेक पांडेय ने कहा कि जिस प्रकार से बहन निकिता तोमर को निर्ममता पूर्वक तौसीफ खान एवं रिहान खान नामक युवक ने गोली मारकर हत्या की है ऐसे हत्यारों को बिना केस चलाएं सीधे फांसी की सजा देने की आवश्यकता है। श्री पांडे ने कहा कि आज हम देशवासी अपने देश की एक होनहार बहन बेटी को खो चुके हैं बहन निकिता तोमर एक ब्रिलियंट स्टूडेंट की और पढ़ाई में सदैव से टॉपर पर रही हैं बहन निकिता ने 12वीं में 95% अंक प्राप्त किए थे और उनका सपना था कि लेफ्टिनेंट बन कर देश की सेवा करनी चाहती थी ऐसी होनहार बहन को खोकर बड़ा दुख हो रहा है ऐसे हत्या करने वाले हत्यारों को इस देश में जीने का कोई अधिकार नहीं है ऐसे हत्यारों को तो सरेआम बीच चौराहे में बांध कर जिंदा जलाने की आवश्यकता है।
इस बीच श्रद्धांजलि अर्पित में शिवसेना जिलाध्यक्ष विवेक पांडे जिला उपाध्यक्ष संत कुमार केवट विधानसभा प्रभारी प्रदीप विश्वकर्मा नगर संपर्क प्रमुख राजन मिश्रा महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष रीना मिश्रा नगर उपाध्यक्ष मीना रावत रवि यादव राहुल द्विवेदी रवि द्विवेदी प्रतिमा साकेत सहित कई शिवसैनिक मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ