किसान आंदोलन : जाम में कई घण्टों तक फंसी एंबुलेंस, 19 वर्षीय युवक की तड़पकर हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

किसान आंदोलन : जाम में कई घण्टों तक फंसी एंबुलेंस, 19 वर्षीय युवक की तड़पकर हुई मौत




किसान आंदोलन :  जाम में कई घण्टों तक फंसी एंबुलेंस, 19 वर्षीय युवक की तड़पकर हुई मौत 


मुरैना।

 न्याय पाने के लिए दिल्ली की तरफ बढ़ रहे किसान अचानक चक्का जाम कर बैठे। हालात को बेकाबू देख प्रशासन तरह-तरह के हथकंडे अपनाने लगी लेकिन किसान उग्र होकर दिल्ली की ओर  जबरजस्ती बढ़ने लगे। मुरैना, ग्वालियर से पूरी तरह जाम की  स्थिति निर्मित हो गई हो। उस जाम में एक एंबुलेंस घंटो तक फंसी रही।
 एक्सीडेंट में घायल 19 साल के जवान लड़के को लेकर निकली एंबुलेंस किसान आंदोलन के कारण हाईवे पर लगे चक्का जाम में फस गई। 3 घंटे तक लड़का एंबुलेंस में तड़पता रहा, फिर उसकी मौत हो गई।

ये है मामला

शहर के गणेशपुरा निवासी ललित (19) पुत्र लल्ला रजक शुक्रवार की दोपहर 11 बजे अपने रिश्तेदार को गंज रामपुर में छोड़कर मुरैना की ओर लौट रहा था। दोपहर पौने 12 बजे स्कॉर्पियो ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। इससे ललित रजक बुरी तरह जख्मी हो गया। उसका सिर फट गया, कूल्हे की हड्‌डी टूट गई और पेट में भी घाव थे। मुरैना जिला अस्पताल से ललित को ग्वालियर रैफर कर दिया लेकिन दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन की वजह से हाईवे पर ट्रैफिक जाम होने की वजह से एम्बुलेंस बानमोर में फंस गई।

ललित के साथ गए उसके दोस्त राहिल खां ने बताया कि दोपहर एक बजे से लेकर तीन बजे तक एंबुलेंस ट्रैफिक जाम में फंसी रही लेकिन ड्राइवर के लाख मशक्कत करने पर भी वाहन नहीं निकल सकी। 3 घंटे तक ललित अपने परिजन की बाहों में तड़पते हुए दम तोड़ दिया। शाम 3.30 बजे पुलिसकर्मियों ने जाम में फंसी एंबुलेंस को बाहर निकाला तो परिजन अपने बेटे के शव को लेकर मुरैना लौट आए। 

 कलेक्टर बंगले का घेराव:-

घटना के बाद परिजन ललित का शव लेकर पीएम हाउस आए। यहां शाम 3.30 बजे से लेकर 7.30 बजे तक कोई भी डॉक्टर पोस्टमार्टम करने नहीं आया तो गुस्साए परिजन ने शाम 7.30 बजे कलेक्टर बंगला घेर लिया। मौके पर आए एसडीएम आरएस वाकना ने लोगों को समझाया तब उनका गुस्सा शांत हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ