सड़क हादसा: ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सड़क हादसा: ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा



सड़क हादसा: ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा
 


सीधी।
आपने पुलिस के बारे में ज्यादातर अच्छाई कम सुनी होगी लेकिन यहां शरीर में बस वर्दी नहीं बल्कि दिल में भी बर्दी थी। जहां अप्रिय घटना घटते ही पुलिसिंग जाग जाती है।
 बीते गुरुवार को ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब रेत से भरे ट्रक ने बरमबाबा में एक बाइक सवार को कुचल दिया जहां एक सहायक सब इंस्पेक्टर मसीहा बनकर अकेले ही घंटों जूझता रहा। घंटों बाद ग्रामीणों के इकट्ठा होने पर उनकी मदद से बाइक सवार को ट्रक के पहिए से बाहर निकाला गया। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार टिकरी चौकी प्रभारी डीके रावत कुछ काम से सीधी जा रहे थे जमोड़ी थाना के अंतर्गत बरमबाबा में गुरुवार को दोपहर 2:30 बजे के लगभग एक अज्ञात ट्रक एमपी 17 एचएच 3943 ने बाइक सवार को कुचल दिया दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। जहां टिकरी चौकी प्रभारी डीके रावत ने बाइक सवार को तुरंत उपचार मुहैया कराने के उद्देश्य अकेले ही ट्रक के नीचे घुस कर घायल व्यक्ति को निकालने में जुट गए, जहां 30 मिनट बीत जाने के बावजूद भी हार नहीं मानी और लगे रहे। थोड़ी ही देर बाद धौहनी विधायक कुंवर सिंह टेकाम जो वहां से गुजर रहे थे उन्होंने पूरे घटनाक्रम को देखते हुए रुके और सबकी मदद से घायल बाइक सवार को बाहर निकाल कर एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय के लिए भेजा गया। वहीं खबर लिखे जाने तक बाइक सवार होश में नहीं आया था तथा उसकी पहचान नहीं हो पाई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ