*कुंवर अर्जुन सिंह "दाऊ साहब" अमर रहें नारों के साथ सादगीपूर्ण मनाई गई जयंती

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

*कुंवर अर्जुन सिंह "दाऊ साहब" अमर रहें नारों के साथ सादगीपूर्ण मनाई गई जयंती



कुंवर अर्जुन सिंह "दाऊ साहब" अमर रहें नारों के साथ सादगीपूर्ण मनाई गई जयंती



(लकी पाठक)देवसर।

 प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी 5 नवम्बर को पूर्वी बाईपास प्रणव प्रिटिंग प्रेस पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी देवसर के तत्वाधान में स्व. कुँवर अर्जुन सिंह जी कि जयंती मनाई गई।
कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी देवसर के अध्यक्ष जोखन सिंह, युवा कांग्रेस नेता एवं जिला उपाध्यक्ष प्रणव पाठक युवा कांग्रेस सिंगरौली एवं ब्लॉक युवा अध्यक्ष  वरूण द्विवेदी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में युवा नेता प्रणव पाठक ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि स्वर्गीय कुँवर अर्जुन सिंह दाऊ साहब के नेतृत्व में ही मध्यप्रदेश का प्रजातंत्र मजबूत हुआ है और जब केंद्रीय मंत्री थे तो संपूर्ण भारत की शिक्षा व्यवस्था में समाजवाद और एकरूपता को पिरोया था जो आज इस देश में सामाजिक सहिष्णुता कायम है।
वही कार्यक्रम में जोखन सिंह ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा कि स्वर्गीय कुँवर अर्जुन सिंह जी से आज की युवा पीढ़ी को सिख लेनी चाहिए सोंचना चाहिए कि स्वर्गीय दाऊ साहब मानवता को ही श्रेष्टता दिए और कई भाषाओं के ज्ञाता होते हुए भी कभी अपनी योग्यता को प्रदर्शित नहीं किए आज सम्पूर्ण भारत में दाऊ साहब को राजनीति का चाणक्य माना जाता था।
कार्यक्रम में वीरेंद्र पाठक (आम आदमी का सिपाही), जुम्मन खान, रामनिवास सिंह  गोंड, बाबा चौबे, इंद्रकुमार गुर्जर किसान नेता, बीड़ी शर्मा महामंत्री ब्लॉक कांग्रेस कमेटी देवसर, जियालाल साकेत, सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम समापन में उपस्थित जनों को दाऊ साहब के जयंती के उपलक्ष्य में लड्डू वितरण किया गया एवं समापन की घोषणा की गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ