लड़की को BF से ब्रेकअप करना पड़ा महंगा, प्रेमी ने वीडियो किया वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लड़की को BF से ब्रेकअप करना पड़ा महंगा, प्रेमी ने वीडियो किया वायरल



लड़की को BF से ब्रेकअप करना पड़ा महंगा, प्रेमी ने वीडियो किया वायरल


भोपाल। 

मध्यप्रदेश की राजधानी में लड़की को अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करना महंगा पड़ गया। लड़की के घर वालों को जब उन दोनों के बारे में जानकरी हुई तो उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी तो इससे नाराज होकर बॉयफ्रेंड ने कुछ प्राइवेट पलों की वीडियो ससुराल वालों को भेज दी है।



ये है पूरा मामला:-

बैरसिया पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय युवती बैरसिया इलाके में रहती है। युवती की दोस्ती इसी इलाके में रहने वाले विजय चौबे से हो गई थी। कुछ समय की जान-पहचान हो गई इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई । दोनों के बीच रिलेशन बन गए। इस दौरान दोनों ने कुछ फोटो और वीडियो भी बनाए। जब लड़की के घर वालों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने लड़की की शादी दूसरी जगह तय कर दी। परिवार में बातचीत के बाद लड़की ने विजय चौबे से ब्रेकअप कर लिया। 

घर वाले लड़की की जल्द से जल्द शादी करना चाहते थे। इस बात की जानकारी जब विजय चौबे को लगी तो उसने युवती को परेशान करना शुरू कर दिया। वह जब भी घर से बाहर निकलती थी तो वह उसका पीछा करने लगता था। परेशान होकर युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को यह भी बताया कि विजय ने अपने दोस्त जितेन्द्र शर्मा के साथ मिलकर उसकी शादी तोड़ने के मकसद से कुछ वीडियो उसके ससुराल वालों के मोबाइल पर भेज दिए हैं। 
शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने विजय व जीतेन्द्र के खिलाफ छेड़खानी और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ