प्रेमी को पिता ने जड़ा था चांटा इसलिए माता - पिता की हत्या करने की रच डाली थी साजिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रेमी को पिता ने जड़ा था चांटा इसलिए माता - पिता की हत्या करने की रच डाली थी साजिस




प्रेमी को पिता ने जड़ा था चांटा इसलिए माता - पिता की हत्या करने की रच डाली थी साजिस

इंदौर। 

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के रुक्मणि नगर में गुरुवार को हुए SAF के ड्राइवर ज्योति शर्मा और उनकी पत्नी नीलम की हत्या करने वाली बेटी और उसके प्रेमी धनंजय उर्फ डीजे यादव ने अपना जुर्म कबूल लिया है, हत्या के दोनों आरोपियों को शुक्रवार तड़के पुलिस गिरफ्तार कर इंदौर ले आई। दोनों ने कबूला कि हत्या का षड़यंत्र दो दिन से चल रहा था। डीजे 21 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर है, जबकि बेटी को नाबालिग होने पर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। 


ये है पूरी कहानी:-.

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने थाने पहुंचते ही अपना जुर्म कबूल लिया। बिना किसी सख्ती के वे लगातार अपनी प्लानिंग एक-एक कर बताते रहे। हालांकि दोनों को अपने किये जुर्म  का कोई मलाल नहीं है। लड़की ने बताया कि वह  डीजे से बहुत प्यार करती है।उसने बताया कि कुछ समय पहले मोहल्ले में ही आते-जाते दोनों मिले और यहीं से दोस्ती प्यार में बदल गई। यह बात मेरे परिवार को पता चल गया। वे डीजे से मिलने से मुझे रोकते थे। इसके बाद भी चोरी छिपे हम मिलते रहे। दो दिन पहले हमें उन्होंने साथ में देखा और डीजे की पिटाई कर दी। मुझे भी उनका गुस्सा झेलना पड़ा। यहीं से हमारे मन में साथ रहने और परिवार से दूर जाने का ठान लिए। क्याेंकि पिता पुलिस में हैं, इसलिए डर था कि यदि भागे तो वे हमें ढूंढ लेंगे और हमें मारेंगे। इसी कारण डीजे ने जब प्लानिंग बताई तो मैं उसके साथ हो गई।

रात के खाने में मिला दी गोलियां:-

इसके बाद हमने प्लान किया कि नींद की गोली खिलाकर वारदात को अंजाम देंगे, लेकिन मेडिकल से गोलियां नहीं मिल पाईं। इसके बाद डीजे दूसरी गोली लेकर आया और शाम को मुझे दे गया। मैंने रात में गोलियां खाने में मिला दी। डीजे ने हत्या के लिए पहले ही 500 रुपए में एक हथियार खरीद लिया था। रात साढ़े 3 बजे जब दोनों गहरी नींद में थे तभी मैंने डीजे को फोन कर बुला लिया। इसके बाद डीजे आया और बाहर वाले कमरे में सो रही मां को पहले हमने मारा। मां की चीख सुन पिता उठ गए और बाहर आते ही डीजे ने उन पर भी हमला कर दिया।
डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही शर्मा दंपती की हत्या करने वाले आरोपी धनंजय और उसकी नाबालिग प्रेमिका को मंदसौर की एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है। वे दोनों बाइक से भागे थे। वहां की पुलिस ने होटल से पकड़ा और फिर इंदौर पुलिस उन्हें ले आई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ