अपने प्रेमी के लिए हाई प्रोफाइल लड़कों को फंसाने वाली बार डांसर गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अपने प्रेमी के लिए हाई प्रोफाइल लड़कों को फंसाने वाली बार डांसर गिरफ्तार



अपने प्रेमी के लिए हाई प्रोफाइल लड़कों को फंसाने वाली बार डांसर गिरफ्तार



इंदौर। 
इंदौर पुलिस ने रियल एस्टेट कारोबारी प्रीति जैन उर्फ ड्रग्स वाली आंटी के बेटे यश जैन की गर्लफ्रेंड आफरीन और तरन्नुम खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आफरीन अपने बॉयफ्रेंड के लिए हाई प्रोफाइल लड़कों को अश्लील वीडियो चैट करके अपने जाल में फंसाती थी और उन्हें ड्रग्स लेने के लिए उकसाती थी। इस तरह वह अपने बॉयफ्रेंड के लिए नए ग्राहक बनाती थी।

इंदौर पुलिस के मुताबिक आफरीन उर्फ तरन्नुम खान बार में डांस करती है। वह बार में आए हाई प्रोफाइल ग्राहकों के लिए डांस करती है और शराब परोसती है। इस तरह वह अपने शिकार की तलाश करती थी। डांस और शराब के दौरान शिकार की पहचान हो जाने के बाद मोबाइल नंबर से बात करने लगती। 

हाई प्रोफाइल लोंगो को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाती फिर उनके साथ अश्लील वीडियो चैट करने लगती थी। जब लड़के उसके जाल में फस जाते तो उन्हें ड्रग्स लेने के लिए उकसाती थी। इस तरह लड़की अपने बॉयफ्रेंड की मां प्रीति जैन और ड्रग्स वाली आंटी के लिए नए ग्राहक तैयार करती थी। उसका बार अटेंडर दोस्त नशीले पदार्थों की सप्लाई करता था। 

सोसल मीडिया में शेयर करती थी फ़ोटो, वीडियो :-

इंस्टाग्राम और फेसबुक पर आफीन खान की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी आकर्षक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर वह युवाओं को फांसती। पुलिस के मुताबिक शहर के कईं युवक आफीन खान के जरिए उसके बॉयफ्रेंड यश जैन से मिलते थे, जो उन्हें ड्रग्स सप्लाई करने के लिए अपने बार टेंडर साथी से मिलवा देता था। बार टेंडर युवकों को ड्रग्स बेच कर धंधा आगे बढ़ाता था। आरोपी आंटी का बेटा यश कई युवकों को ड्रग्स के धंधे में उतार चुका है। 

आपको बता दें कि इंदौर ड्रग्स केस की मुख्य आरोपी काजल उर्फ प्रीति जैन से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। वह जो जानकारी देती है उसके आधार पर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है। ड्रग्स वाली आंटी के कॉन्टैक्ट में रहे लोगों की तलाश भी पुलिस कर रही है। इस मामले में आरोपी आंटी और उसके सहयोगी सागर जैन से जुड़े तकरीबन 26 संभावित आरोपियों की सूची पुलिस ने बना ली है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ