प्रेम विवाह से हुई थी शादी, युवक पत्नी को बुलाने ससुराल गया तो सालों ने तलवार से कर दिए हमला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रेम विवाह से हुई थी शादी, युवक पत्नी को बुलाने ससुराल गया तो सालों ने तलवार से कर दिए हमला



प्रेम विवाह से हुई थी शादी, युवक  पत्नी को बुलाने ससुराल गया तो सालों ने तलवार से कर दिए हमला


जबलपुर। 
।मध्य प्रदेश के जबलपुर में प्रेम विवाह करने वाला युवक ससुराल पत्नी को बुलाने पहुंचा गया। पत्नी ने साथ चलने से मना कर दिया। पति-पत्नी के बीच हो रही कुहासुनी में उसके भाई खलनायक बन गए। दोनों ने पहले जीजा को धक्का मारकर घर से बाहर किया और फिर तलवार से हमला कर दिया। युवक को गंभीर हालत में विक्टोरिया से जबलपुर रैफर कर दिया गया। 

ये है पूरी घटनाक्रम:-

बिलहरी गोराबाजार निवासी विकास पिल्ले (30) पेंटिंग का काम करता है। उसने बेलबाग टोरिया निवासी नारायण मेहतो की बेटी रूपा मेहतो से प्रेम विवाह किया था। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक ही रहा। बाद में पति पत्नी के साथ झगड़ा होने लगा तो वह बार-बार मायके में जाकर रहने लगी। वह मायके में ही ज्यादा रहती है। शुक्रवार रात 8.30 बजे वह ससुराल में पत्नी की विदाई कराने गया था। वह पत्नी को घर चलने के लिए कहने लगा, लेकिन पत्नी तैयार नहीं हुई।

विकास पिल्ले ने पत्नी को बुरा भला बोल दिया, तभी रूपा के भाई गोलू व दुर्गेश पहुंच गए। दोनों उसे गाली देने लगे। मना किया, तो दोनों उसके साथ मारपीट करने लगे और धक्का देकर दोनों ने घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद दुर्गेश मेहतो घर से तलवार लेकर आया और उसके सिर पर हमला कर दिया। विकास ने हाथ से रोकने की कोशिश की, जिससे हाथ कट गया। दोनों विकास को धमकी देकर फरार हो गए। लहूलुहान हालत में विकास को पहले विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया हालत गंभीर होने पर वहां से  जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 307, 506, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ