पिता के दोस्त से परेशान लड़की ने जहर खाकर की खुदखुसी,बेटी को फसाने के लिए की थी दोस्ती

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पिता के दोस्त से परेशान लड़की ने जहर खाकर की खुदखुसी,बेटी को फसाने के लिए की थी दोस्ती




पिता के दोस्त से परेशान लड़की ने जहर खाकर की खुदखुसी,बेटी को फसाने के लिए की थी दोस्ती


भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 11वीं की छात्रा ने अपने पिता के दोस्त से तंग आकर जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी। इसका पता परिजनो के बयानों के साथ  FSL की रिपोर्ट में हुआ है। इसी आधार पर अब मंगलवारा पुलिस ने 14 महीनों की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार कर लिया। आज पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।  

ये है पूरा मामला:-

मंगलवारा पुलिस के अनुसार 18 साल की लड़की कक्षा 11वीं में पढ़ रही थी। करीब 4 साल पहले उसके पिता की दोस्ती आरोपी कपिल लालवानी से हुई थी। 28 साल के कपिल ने लड़की को अपनी बहन बनाते हुए उससे राखी भी बंधवाना शुरू कर दिया था। इसके बाद वह उनके घर में पेइंग गेस्ट बनकर रहने लगा था। करीब 3 साल तक वह उन्हीं के घर में रहा। 20 अक्टूबर 2019 को लड़की ने जहर खा लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। पुलिस ने अस्पताल की सूचना पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला था। लेकिन परिजनों और अन्य लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से ही कपिल घर छोड़कर साईं बोर्ड कॉलोनी में रहने चला गया। करीब 14 महीने चली जांच और एफएसएल रिपोर्ट में जहर खाने से मौत की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने बयान के आधारों पर कपिल को आरोपी बना सकी।

पुलिस के अनुसार कपिल शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। वह सब्जी का कारोबार करता है। पुलिस ने बताया कि संभावना इसी बात की है कि लड़की पर कपिल ने दबाव बनाया होगा और वह उससे प्यार करने लगा था। संदेह यह भी है कि लड़की भी उसे प्यार करने लगी रही होगा। इस बीच जब लड़की को कपिल की शादी और उसके दो बच्चों के बारे में पता चला, तो हो सकता है कि उसने जहर खा लिया हो। हालांकि कपिल ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ