सड़क हादसा: एम्बुलेंस से अज्ञात वाहन टकराया, 3 की हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सड़क हादसा: एम्बुलेंस से अज्ञात वाहन टकराया, 3 की हुई मौत



सड़क हादसा: एम्बुलेंस से अज्ञात वाहन टकराया, 3 की हुई मौत 



शहडोल।
 शहडोल से बुढ़ार की ओर जा रहा 108 वाहन अज्ञात वाहन से टकरा गया। लालपुर के पास गुरुवार रात करीब 10 बजे हुई घटना में एंबुलेंस में सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि वाहन सामने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और पुलिस को वाहन काटकर शव निकालने पड़े।
पुलिस का कहना है कि संभवतः यह वाहन किसी खड़े वाहन से टकराया है। रात 12 बजे तक बुढ़ार थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान टोल प्लाजा पर सीसीटीवी फुटेज की जांच करते रहे, लेकिन कोई भी ऐसा वाहन नजर नहीं आया जो डैमेज हो और वाहन 108 को टक्कर मारकर गया हो। वाहन 108 में सवार 20 वर्षीय पिंकू पुत्र मैकू बैगा निवासी चंदनिया, 19 वर्षीय सजिन पुत्र रामनिवास बैगा निवासी चंदनिया व 20 साल का शंकर पुत्र बहादुर बैगा निवासी जमुआ की मौत हुई है। पुलिस का कहना है कि वाहन 108 को मरीज को लेने के लिए पथखई गांव की ओर जाना था, लेकिन वाहन पथखई गांव से आगे निकल गया था।

इनका कहना है-

मर्ग कायम कर लिया गया है। तीनों युवकों का पोस्टमार्टम बुढ़ार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया है। साथ ही शव स्वजनों को सौंप दिए गए हैं। एंबुलेंस में सवार तीनों युवक की मौत हो गई है। इसलिए यह पता नहीं चल पा रहा है कि घटना के पीछे की असली वजह क्या है। घटना की जांच की जा रही है।


-महेंद्र सिंह चौहान, 
थाना प्रभारी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ