सड़क हादसा: आमने - सामने वाहनों की जोरदार टक्कर, डेढ़ दर्जन वाहन एक दूसरे से भिड़े, कार में लगी आग

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सड़क हादसा: आमने - सामने वाहनों की जोरदार टक्कर, डेढ़ दर्जन वाहन एक दूसरे से भिड़े, कार में लगी आग



सड़क हादसा:  आमने - सामने वाहनों की जोरदार टक्कर, डेढ़ दर्जन वाहन एक दूसरे से भिड़े, कार में लगी आग



अलीगढ़ खैर तहसील क्षेत्र के टप्पल थाना क्षेत्र के अलीगढ़ आगरा-पलवल हाईवे पर कोहरे के कारण सुबह एक बड़ा हादसा हो गया हाईवे पर तेज रफ्तार से दौड़ रहे हरियाणा रोडवेज बस, कैंटर चार पहिया वाहनो समेत करीब डेढ़ दर्जन वाहन एक के बाद एक दूसरे के पीछे से आपस मे जा घुसे इस दौरान एक कार में आग भी लग गई


अलीगढ़ खैर तहसील क्षेत्र के टप्पल थाना क्षेत्र मे उस समय बड़ा हादसा हो गया है जब सुबह घने कोहरे मे अलीगढ़ की तरफ से और पलवल की तरफ से आ रहे वाहन आमने सामने से आपस में भिड़ गए इस दौरान लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है घने कोहरे मे करीब 20 वाहन एक दूसरे से भीड़ गए थे।  आमने सामने वाहनों की हुई भीषण भिड़ंत में कई वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही हाईवे पर वाहनों का आवागमन सुचारू करने मे जुट  गए। कोहरे के कारण हुए इस भीषण सड़क हादसे मे घायल हुए करीब 9 लोगों को घायल अवस्था मे अस्पताल पहुंचाया गया। जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। इनके अलावा दर्जनभर लोग चोटिल भी हुए हैं। बताया जा रहा है कि घायलों में बल्लभगढ़ आगरा व अन्य जिलों के लोग भी शामिल है।

1 जनवरी को सुबह अधिक गहरा कोहरा होने के चलते अलीगढ़ पलवल हाईवे पर नहर के समीप पलवल और अलीगढ़ की तरफ से आ रहे वाहन आमने सामने से भिड़ंत हो गई लगभग 20 वाहनो मे हुई भीषण भिड़ंत के चलते 1 दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सभी घायलों को स्थानीय लोगो की मदद से पुलिस ने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्रों में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है बताया जा रहा है कि 1 जनवरी को सुबह घना कोहरा होने के चलते रास्ते पर विजिबिलिटी बहुत कम होने के कारण वाहन आमने सामने से आपस में भिड़ गए। 

रोडवेज बस चालक नरेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि किसानों के आंदोलन के चलते वह रूट बदलकर पलवल की तरफ से आगरा जा रहे थे तभी रास्ते में घना कोहरा होने के कारण एक  वाहन रास्ते में पहले ही गिर चुका था वही उस वाहन को बचाने के चक्कर मे मेरे द्वारा अपने बस मे ब्रेक लगाई गई जिसके बाद पीछे से आ रहे दूसरे वाहन ने टक्कर मार दी बस मे सवार लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो  गए।

 
खैर टप्पल सीएचसी प्रभारी डॉक्टर बृजेश सिंह के बताए अनुसार सुबह करीब 8:00 बजे घने कोहरे की वजह से हरियाणा रोडवेज कि बस में रायपुर गांव के पास  हरियाणा रोडवेज और ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हुई जिसके बाद पीछे से कई वाहन भी आपस मे टकरा गए, जिसमें करीब 9 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, गंभीर रूप से तीन घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।


 रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव खैर अलीगढ़

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ