फ्लिपकार्ट से समान मंगाना युवक को पड़ा महंगा: पार्सल खोलते ही उड़ गए होश

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

फ्लिपकार्ट से समान मंगाना युवक को पड़ा महंगा: पार्सल खोलते ही उड़ गए होश



फ्लिपकार्ट से समान मंगाना युवक को पड़ा महंगा: पार्सल खोलते ही उड़ गए होश  


बैतूल: 

आज भाग दौड़ के समय मे लोग ऑनलाईन शॉपिंग करना आसान समझते हैं , आसान के साथ साथ बड़ी - बड़ी कंपनियां सस्ते दामों में सामान को देती हैं और लोग लेते भी हैं, ग्राहकों की तादात भी काफी बढ़ती जाती है। दरअसल हुआ ये की एक युवक ने फ्लिपकार्ट से ब्लूटूथ मंगवाया तो उसे फ्लिपकार्ट ने दवाई की सीसी भेज दी, जिसे देखकर युवक देखकर दंग रह गया।


26 जनवरी  पर ऑनलाइन शॉपिंग की बड़ी कंपनी फ्लिपकार्ट से सामान लिया उसने मंगाया तो ब्लूटूथ हैंडसेट था, लेकिन निकली एक जोखिम भरी चीज. अब वह व्यक्ति फ्लिपकार्ट कंपनी के कस्टमर केयर को कई बार फोन कर चुका, लेकिन कोई हल नहीं निकल रहा है,

न्यूज़ 18 के मुताबिक, फ्लिपकार्ट ने रिपब्लिक-डे पर सेल शुरू की थी। बैतूल जिले के रितेश नामदेव इस सेल को ऑनलाईन देखकर झांसे में आ गए और ओप्पो कंपनी के M301 ब्लूटूथ का ऑर्डर दिया. रितेश ने इसका ऑनलाइन पेमेंट भी कंपनी को कर दिया गया क्योंकि मार्केट में ब्लूटूथ की कीमत करीब 2000 थी और ऑनलाइन सेल में इसे 875 रुपए में बेचा जा रहा था।


पार्सल खोला तो उड़ गए होश:-

जिसकी उम्मीद रितेश लगा बैठे थे उसकी जगह 89 रुपए कीमत की एक दवा निकली. इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि जो दवा कंपनी ने भेजी उसे डॉक्टर की सलाह के बिना नहीं लिया जा सकता. ENGEL-D नाम की दवा शेड्यूल ड्रग की श्रेणी में आती है. 


 आप ले सकते हैं लीगल एक्शन:-

रितेश ने बताया कि उन्होंने कंपनी की इस लापरवाही को लेकर कस्टमर केयर में शिकायत की, उन्होंने भेजे गए बॉक्स को रिफंड करने के लिए कहा. लेकिन कस्टमर केयर अधिकारी ने कहा है कि अगर उन्हें लगता है कि कंपनी की तरफ से लापरवाही हुई है तो वह लीगल एक्शन भी ले सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ