मर्डर: 19 वर्षीय लड़की ने बुआ के लड़के की धारदार हथियार से कर दी थी हत्या,जानिए क्यों उठाया ख़ौफ़नाक कदम

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मर्डर: 19 वर्षीय लड़की ने बुआ के लड़के की धारदार हथियार से कर दी थी हत्या,जानिए क्यों उठाया ख़ौफ़नाक कदम



मर्डर: 19 वर्षीय लड़की ने बुआ के लड़के की धारदार हथियार से कर दी थी हत्या,जानिए क्यों उठाया ख़ौफ़नाक कदम



अलीराजपुर। एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है एक लड़की ने अपने चचेरे भाई की धारदार हथियार से हत्या कर दी।इसके बाद अन्य लोंगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी। 19 साल की लड़की ने कुल्हाड़ी से बुआ के लड़के का सिर और गला काटकर हत्या कर दी। लड़की अपने चचेरे भाई की दुष्कर्म करने की आदत से परेशान आ गई थी।
 घटना अलीराजपुर के कट्‌टीवाड़ा थाना क्षेत्र की है,जहां  ब्लाइंड मर्डर का खुलासा हो गया है. रिपोर्ट लिखवाने वाली 19 साल की लड़की ही मामले की आरोपी निकली, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया. पुलिस ने बताया कि लड़की का कजिन उसके साथ दुष्कर्म करता था, इस बात से ही परेशान होकर लड़की ने कुल्हाड़ी से उसका सिर और गला काट कर हत्या कर दी।



पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी रिपोर्ट लिखवाई:-

युवती घटना को अंजाम देकर अपने बड़े पिता जी को बताई की कुछ लोंगो ने बुआ के लड़के की हत्या कर दिए साथ मे कुल्हाड़ी और मोबाइल लेकर भी चले गए।
युवती ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अन्य लोंगो को आरोपी बनाकर रिपोर्ट दर्ज करवा दी ताकि पुलिस को उसके ऊपर शक न हो, झूठी कहानी बनाकर पुलिस को बताई लेकिन वह बच नहीं पाई।

घर में अलेकी पाकर किया था दुष्कर्म:-


टीआई कट्‌टीवाड़ा मगनसिंह कटारा ने बताया- युवती के माता-पिता मजदूर हैं।तीन महीने पहले मजदूरी लेने गुजरात गए थे, उस वक्त ये लड़की अपनी छोटी बहन के साथ घर में अकेली थी. इसी का फायदा उठाकर मृतक कजिन ने उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि, लड़की ने तब ये जानकरी किसी को नहीं बताई थी।
टीआई कटारा के मुताबिक, 6 फरवरी की रात 8 बजे मृतक लड़की के घर गया था. उस वक्त भी फरियादी और उसकी बहन घर में अकेली थीं. मृतक आया और अपने एंड्रॉइड मोबाइल में पिक्चर दिखाई. इसके बाद रात में मृतक ने फरियादी के साथ दुष्कर्म किया. पहले भी वो दो बार दुष्कर्म कर चुका था लेकिन फरियादी ने लाज बचाने के चलते यह बात किसी को नहीं बताई, उसे माफ कर दिया था. लेकिन उस दिन रात में जब फिर से मृतक ने दुष्कर्म किया तो इस बात से परेशान फरियादी ने उसे मारने का प्लान बनाया.


सोते वक्त की थी धारदार हथियार से हत्या:-

दुष्कर्म करने के बाद जब वह गहरी नींद में सो गया था तब फरियादी ने कु़ल्हाड़ी उठाकर उस पर हमला कर दिया. सिर और मुंह में कुल्हाड़ी से तब तक वार किया जब तब उसने दम नहीं तोड़ा।

पुलिस को इस तरह हुआ लड़की पर शक:-

युवती ने जिन रिश्तेदारों के लड़कों के नाम रिपोर्ट में लिखाए थे, वे शहर में थे ही नहीं. तहकीकात के दौरान उनकी सीडीआर और कॉल डिटेल निकलवाई गई. गांव में गोपनीय रूप से पूछताछ भी की गई, लेकिन कोई सबूत नहीं मिला. इसके बाद जब लड़की से सख्ती से पूछताछ की गई तो खुलासा हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ