मानवता हुई शर्मशार: 5 वर्ष की मासूम को किडनैप कर किया रेप,फिर हत्या करने की कोशिश

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मानवता हुई शर्मशार: 5 वर्ष की मासूम को किडनैप कर किया रेप,फिर हत्या करने की कोशिश




मानवता हुई शर्मशार: 5 वर्ष की मासूम को किडनैप कर किया रेप,फिर हत्या करने की कोशिश



भाई के साथ खेल रही एक पांच साल की मासूम का अपहरण कर एक दरिंदें ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अपहरण के करीब तीन घंटे बाद एक गांव में कुएं के पास लहुलुहान स्थिति में मिली।

जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया। जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया है। मासूम अभी बेहोशी की हालत में है। घटना के करीब छह घंटे बाद रात 11 बजे पुलिस ने आराेपी शाहपुर निवासी सुनील कुमार (21) को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। 
साथ ही स्कूटी भी जब्त कर ली।

झुंझुनूं के पिलानी थाना इलाके के श्योराणों की ढाणी में शुक्रवार शाम पांच साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ की गई दुष्कर्म जैसी दरिंदगी ने झुंझुनूं को ही नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है. हालांकि घटना के कुछ देर बाद पुलिस ने ना केवल बच्ची को दस्तियाब कर लिया. बल्कि आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. लेकिन झुंझुनूं में ही नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश में इस आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग उठने लगी है.

 जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम करीब साढ़े पांच बजे पिलानी देवरोड सड़क मार्ग पर श्योराणों की ढाणी के पास एक पांच साल की मासूम अपने 10 साल के भाई के साथ खेल रही थी।
इसी बीच स्कूटी पर एक युवक वहां आया और मासूम को स्कूटी पर बैठाकर तेजी से भाग गया। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी की। इसी बीच करीब ढाई-तीन घंटे बाद गाड़ाखेड़ा पुलिस चौकी को सूचना मिली की शाहपुर रोड पर एक कुएं के पास रोते हुए एक मासूम मिली है। जो खून से लथपथ है। सूचना के बाद चौकी प्रभारी शेरसिंह फोगाट मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बच्ची को असप्ताल पहुंचाया। यहां बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। इस बीच लोगों ने प्रदर्शन भी किया। मौके पर मौजूद एसपी मनीष त्रिपाठी, एसडीएम संदीप चौधरी, सीआई लक्ष्मीनारायण सैनी, तहसीलदार महेंद्रसिंह मूंड व पिलानी थानाधिकारी इन्द्रपालसिंह ने लोगों से समझाईश की।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा आरोपी:-

पुलिस ने बताया कि जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपी दिखाई दे रहा है। उसके आगे बच्ची है। स्कूटी सफेद रंग की है। कैमरों की फुटेज जल्द की सोशल मीडिया पर डाल दी गई। पूरे जिले में यह फुटेज फैल गई। रात को एसपी मनीष त्रिपाठी ने आरोपी को पकडऩे के लिए टीमों को अलग-अलग जगह रवाना किया।

बेहद गरीब परिवार से है मासूम:-

मासूम बेहद गरीब परिवार से है. परिवार जसरापुर का रहने वाला है. श्योराणों की ढाणी में किसी खेत बटाई पर ले रखा है. मासूम के सात भाई बहन हैं. जिनमें वह सबसे छोटी है. चार पांच दिन पहले ही मां ने एक और बेटे को जन्म दिया था, लेकिन उसकी मौत हो जाने से परिवार गम में डूबा हुआ था। इससे अनजान मासूम अपने भाई के साथ खेत के समीप ही खेल रही थी। इसी बीच युवक उसका अपहरण कर ले गया. शोर सुनकर आए भाई ने उसे पकड़ने की खूब कोशिश की. वह स्कूटी के पीछे भी दौड़ा और पत्थर भी फेंके, लेकिन कुछ नहीं कर पाया।

मामले में जिला प्रशासन एवं पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए ना केवल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बल्कि प्रशासनिक स्तर पर पीड़िता के परिवार को सहायता राशि भी उपलब्ध करवा दी गई है. जिला कलेक्टर यूडी खान एवं एसपी मनीष त्रिपाठी पिलानी के नजदीक श्योराणों की ढाणी स्थित पीड़िता के घर पंहुचे और परिवार को ढांढ़स बंधाते हुए प्रशासनिक स्तर पर हर संभव मदद दिलवाने की बात कही

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ