शातिर चोर ने एएसआई के कान को काटकर किया अलग, अस्पताल में इलाज जारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शातिर चोर ने एएसआई के कान को काटकर किया अलग, अस्पताल में इलाज जारी



शातिर चोर ने एएसआई के कान को काटकर किया अलग, अस्पताल में इलाज जारी



 एक चोर पुलिस को ही निशाना बना दिया, चोर उस समय पुलिस (ASI) कान काटकर भाग निकला जब एक चोरी के मामले में उसे पुलिस थाने लेकर जा रही थी. चोर ने एएसआई के कान को इस तरह से काटा की कान कटकर अलग हो गया।घायल एएसआई को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. यह शातिर चोर करीब 15 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद भी उसमें चोरी करना नहीं छोड़ा और दोबारा से चोरियां करने लगा।


ये है पूरा मामला:-

जानकारी के मुताबिक चोरी के आरोपी का नाम बलकार है इस पर पहले से ही चोरी के अन्य मामले भी दर्ज हैं।

जेल से छूटने के बाद बलकार ने एक बार फिर से चोरी की योजना तैयार की. वह वार्ड नंबर सात में चोरी की नियत में एक घर में घुसा. वह घर के सामान को खंगाल ही रहा था कि मकान के मालिक धर्मपाल घर पहुंच गए।

उन्होंने घर को खुला देखा और पाया कि यह शख्स चोरी करने के इरादे से घर में घुसा हुआ था। मकान के मालिक को देखते हुए चोर ने घर को अंदर से ताला लगा लिया. जिसके बाद उसने छत पर जाकर भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और चोर को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर दी और पुलिस ने चोर को धर दबोचा। उधर पुलिस ने आरोपी को हवालात में डाल दिया है उस पर पुलिस पर हमला करने के तहत भी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ