अपने दोस्त से मिलने गई छात्रा के साथ मनचलों ने किया छेड़छाड़,वीडियो सोसल मीडिया में वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अपने दोस्त से मिलने गई छात्रा के साथ मनचलों ने किया छेड़छाड़,वीडियो सोसल मीडिया में वायरल



अपने दोस्त से मिलने गई छात्रा के साथ मनचलों ने किया छेड़छाड़,वीडियो सोसल मीडिया में वायरल


सरेराह एक स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहा है. पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली वैसे ही यह बात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  आदित्य कुमार ने वीडियो में दिखने वाले सभी लोगों की पहचान कर पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।


 मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बिहार राज्य के गया जिला अंतर्गत फतेहपुर प्रखंड का जहां एक गांव की रहने वाली यह छात्रा स्कूल से लौट कर अपने किसी दोस्त से मिलने गई थी. दोनों को एक साथ देखकर गांव के कई युवकों ने उन दोनों को  रोक लिया और छात्रा के साथ छेड़खानी की।


इतना ही नहीं छेड़छाड़ करने वालों ने पीड़िता से पूछा कि वो किस जाति से है, यह बताने के बाद लोगों ने छात्रा का दुपट्टा छीन लिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगे. इस दौरान वहां मौजूद किसी ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में पीड़ित छात्रा मनचले युवकों से अपना दुपट्टा मांगती दिख रही हैं, वो लोगों से गुहार लगाती रही लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा।
वीडियो में लोग छात्रा से उसका नाम, पिता का नाम, पता और जाति पूछते नजर आ रहे हैं. जिस युवक से स्कूली छात्रा मिलने गयी थी उसको भी लोगों ने कई थप्पड़ मारा. वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह 20 फरवरी की है. छात्रा स्कूल से लौट कर अपने युवक मित्र से मिलने गयी थी. दोनों एक जगह बैठे थे तभी गांव के मनचले युवकों ने वहां आ गए और इस वारदात को अंजाम दिया.छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है. गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने फतेहपुर थानाध्यक्ष को वीडियो में शामिल सभी युवकों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि सभी की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. उन्होंने सभी लोगो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई के आदेश दिये हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ