अगर आप व्हाट्सएप के इन नए नियमों नहीं माने तो एकाउंट हो जाएगा डिलीट

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अगर आप व्हाट्सएप के इन नए नियमों नहीं माने तो एकाउंट हो जाएगा डिलीट



अगर आप व्हाट्सएप के इन नए नियमों नहीं माने तो एकाउंट हो जाएगा डिलीट


Whatsapp के लिए पिछले कुछ दिन मुश्किल भरे रहे हैं, इसकी वजह मेसेजिंग ऐप की नई प्राइवेसी पॉलिसी रही. इसके लिए WhatsApp कड़ा विरोध का सामना करना पड़ा. इसके अलावा, बड़ी संख्या में यूजर्स ने दूसरे मेसेजिंग एप की तरफ रुख किया. मई में लागू होने वाली WhatsApp की पॉलिसी को लेकर भी विवाद शुरू हो गया है, क्योंकि यदि आप व्हाट्सएप की नई पॉलिसी 15 मई तक स्वीकार नहीं करते हैं तो उसके बाद आप ना कोई मैसेज भेज पाएंगे और ना ही प्राप्त कर पाएंगे.

 फिर से प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर WhatsApp ने नोटिफिकेशन जारी किया है जिसके मुताबिक व्हाट्सएप की प्राइवेसी पॉलिसी 15 मई 2021 से लागू होने जा रही है.

120 दिनों बाद अकाउंट हो जाएगा डिलीट:-

WhatsApp ने कहा है कि यूजर्स तब तक कोई मैसेज Send या Recive नहीं कर पाएंगे जब तक कि वो शर्तों को स्वीकार नहीं कर लेते. जो लोग नई शर्तों को स्वीकार नहीं करते हैं उनका अकाउंट Inactive दिखाई देगा और Inactive अकाउंट 120 दिन बाद डिलीट हो जाएगा. शर्तों को स्वीकार करने के लिए कंपनी हर दिन नोटिफिकेशन देती रहेगी और फिर बाद में इसे भी बंद कर देगी.

आपको बनाना होगा नया account:-

यदि आप इसके बाद उसी फोन नंबर के साथ व्हाट्सएप का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको एक नया अकाउंट बनाना होगा. लेकिन इसके लिए भी आपको पहले नई प्राइवेसी टर्म्स को एक्सेप्ट करना होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ