सीधी: 200 रुपये की उधारी मांगने पर युवती को लोहे की रॉड से किया हमला: नाबालिक को निर्वस्त्र कर फेंका

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी: 200 रुपये की उधारी मांगने पर युवती को लोहे की रॉड से किया हमला: नाबालिक को निर्वस्त्र कर फेंका



200 रुपये की उधारी मांगने पर  युवती को लोहे की रॉड से किया हमला: नाबालिक को निर्वस्त्र कर फेंका

सीधी।
माता पिता के पैरों तले जमीन उस वक्त खिसक गई जब उनकी 17 वर्षीय मासूम घर से 500 मीटर लगभग की दूरी पर बिना कपड़ों के घायल अवस्था में तड़प रही थी। 
अपनी बेटी को इस हालत में चरवाहों के सहारे से माता पिता ने निवास स्वास्थ्य केंद्र में उपचार हेतु भर्ती किया जहां हालत गंभीर होने के कारण सीधी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, वहीं समाचार लिखे जाने तक जिला चिकित्सालय से उसे रीवा रेफर करने की तैयारी चल रही है। 

क्या था पूरा मामला:-

घायल युवती ने अपने बयान में बताया है कि 200 रुपये की उधारी मांगने पर आरोपियों के द्वारा मारपीट कर उसे फेंक दिया गया है।
पीड़िता सिंगरौली जिले के सरई थाना अंतर्गत नया गांव निवासी राजकली सिंह पिता रामपति सिंह उम्र 17 साल ने बताया कि मेरे घर के नजदीक में रानी पनिका पिता राम बहोर पनिका रहती है जहां बीते दिनों रानी पनिका को मेरे द्वारा 200  रुपये की उधारी दी गई थी बीते शुक्रवार को मैं उसके घर में पैसा मांगने के लिए गई तो वहां रानी पनिका मेरे से भी झगड़ा करने लगी, इसी दरमियान उसके घर के अंदर ही किसी ने मेरे सिर पर लोहे के टांगे से वार कर दिया, इसके बाद मैं नहीं जानती कि मेरे साथ क्या-क्या हुआ है। 
पीड़िता की मां ने बताया कि हमारी मेरे गांव के चरवाहों ने आकर बताया कि आपकी बेटी घायल अवस्था में बिना कपड़ों के पड़ी हुई है जहां मैंने जाकर देखा तो बेटी घर से 500 मीटर के लगभग दूरी पर बिना कपड़ों के मिली, जिसके सिर पर धारदार हथियार से हमले की चोट है। आगे मेरे लड़की के साथ क्या हुआ ये मैं अभी तक नहीं जानती। 
पीड़िता के परिजनों ने बताया कि बीते शुक्रवार को शाम 4 बजे के लगभग हमारी बेटी घर से निकली थी जहां आज शनिवार को सुबह 10 बजे के लगभग घायल अवस्था में मिली है। 
वहीं सीधी पुलिस ने बताया कि पीड़िता निवास से रेफर आई है। वहीं खबर लिखे जाने तक पुलिस के द्वारा आरोपियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है यह जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ