सीधी:डीजल की तस्करी करने वाली एंबुलेंस को ,सीधी पुलिस ने किया जप्त

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी:डीजल की तस्करी करने वाली एंबुलेंस को ,सीधी पुलिस ने किया जप्त



सीधी:डीजल की तस्करी करने वाली एंबुलेंस को ,सीधी पुलिस ने किया जप्त



सीधी।
सीधी की स्वास्थ्य व्यवस्था पहले से ही बदनाम है जहां एंबुलेंस के अभाव में कई मरीज दम तक तोड़ चुके हैं। इसके पूर्व में कोविड-19 भर्ती निशांत प्रकाश श्रीवास्तव की एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण मौत हो गई थी जिसकी फाइल आज तक स्वास्थ्य विभाग दबा कर रखे है। आज भी जिला चिकित्सालय में मरीजों को समय से एंबुलेंस नसीब नहीं हो पाती है।
 वहीं कल शनिवार को स्वास्थ्य व्यवस्था में लगी एंबुलेंस 1440 लीटर डीजल की कालाबाजारी कर रही थी जहां कमर्जी पुलिस ने मामला दर्ज कर एंबुलेंस को जप्त करते हुए चालक को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

ये है पूरा मामला

पुलिस कप्तान पंकज कुमावत को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की सीधी स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस उत्तर प्रदेश से डीजल लाकर सीधी में कालाबाजारी कर रही है और वो एंबुलेंस आज यूपी से सीधी के लिए आ रही है। उच्च अधिकारियों ने मामले की जानकारी प्राप्त होते ही कमर्जी थाना प्रभारी पवन सिंह को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया जहाँ कमर्जी थाना प्रभारी ने अपने दल बल के साथ हनुमाना चाकघाट रोड पर नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान शुरू किया। दोपहर 3:20 पर ये एंबुलेंस नंबर एमपी 20 जीबी 0844 जो 1440 लीटर अवैध डीजल यूपी से सीधी बिक्री के लिए लेकर पहुंची। जहां कमर्जी पुलिस ने एंबुलेंस को रोककर पूछताछ की जिसके उपरांत आवश्यक अधिनियम एक्ट 3 / 7  ईसी के तहत एंबुलेंस जप्त कर ड्राइवर रामायण केवट पिता बाबूलाल केवट को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 
ड्राइवर के द्वारा बताया गया कि एंबुलेंस संचालक बालकृष्ण प्रधान के द्वारा ये डीजल की कालाबाजारी कराई जा रही थी, ड्राइवर ने बताया कि इसके पूर्व में भी कई बार डीजल की कालाबाजारी एवं संचालक बालकृष्ण प्रधान के कहने पर कर चुका है। समाचार लिखे जाने तक कार्यवाही जारी थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ