निकिता हत्याकांड: 24 मार्च को अदालत सुनाएगी फैसला,मिलेगा इंसाफ

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

निकिता हत्याकांड: 24 मार्च को अदालत सुनाएगी फैसला,मिलेगा इंसाफ

निकिता हत्याकांड: 24 मार्च को अदालत सुनाएगी फैसला,मिलेगा इंसाफ



 फरीदाबाद के बहुचर्चित निकिता हत्याकांड  में बहस पूरी हो गई. बुधवार को अदालत फैसला सुनाएगी. बीते 26 अक्टूबर को हुए निकिता हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रही है. घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद पुलिस ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की थी. अब इस मामले में इंसाफ मिलने का समय आ गया है।

सीसीटीवी फुटेज👇👇
गौरतलब है कि निकिता तोमर बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी. 26 अक्टूबर को उसे उस समय आई -10 कार से किडनैप करने की कोशिश की गई जब वह बल्लबगढ़ में अग्रवाल कॉलेज से बीकॉम अंतिम वर्ष की परीक्षा देकर बाहर निकल रही थी. जब निकिता ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे गोली मार दी।

हत्यारों की फ़ोटो👇👇👇
जिसकी घटनास्थल में ही उसकी  मौत ही गई थी, यह पूरी घटना कॉलेज में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने इस मामले में जांच के दौरान तीन आरिपियों को गिरफ्तार किया था. जिसमें तौसीफ, रेहान और अजहरुद्दीन शामिल थे. इस मामले में करीब 55 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं। अदालत 24 मार्च को इस मामले में फैंसला सुना सकती है.

निकिता हत्याकांड में आरोपी तौसीफ, रेहान और अजहरुद्दीन पर आने वाले फैसले पर सभी की नजर टिकी है. बल्लभगढ़ में पिछले साल 26 अक्तूबर को निकिता की उसके कॉलेज के बाहर गोलीमारकर हत्या कर दी गई थी. तौसीफ नामक युवक पर निकिता को गोली मारने का आरोप था. इस मामले में पुलिस ने तौसीफ के दोस्त रेहान को भी गिरफ्तार किया था. तौसीफ निकिता के साथ 12वीं क्लास तक पढ़ा था. उसपर आरोप था कि 2018 में भी उसने निकित का अपहरण किया था, लेकिन बाद में निकिता के परिवार ने समझौता होने के बाद शिकायत वापस ले ली थी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ