सड़क हादसा: 25 फिट गड्ढे में कांग्रेस नेता की गिरी कार, जानें कैसे टला बड़ा हादसा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सड़क हादसा: 25 फिट गड्ढे में कांग्रेस नेता की गिरी कार, जानें कैसे टला बड़ा हादसा




सड़क हादसा: 25 फिट गड्ढे में कांग्रेस नेता की गिरी कार, जानें कैसे टला बड़ा हादसा


इंदौर.


"कहा जाता है जाको राखे सांइया मार सके न कोए" आज इस घटना में यह दोहा फिट बैठ रहा है, खबर आ रही है कि एक कांग्रेस नेता की कार 25 फिट गहरे खाई में गिर गई लेकिन गनीमत रही कि किसी प्रकार का बड़ा हादसा नहीं हुआ।
 मामला मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का है, यहाँ कांग्रेस के एक नेता सड़क हादसे का शिकार हो गए. हालांकि ऐन मौके पर किस्मत और तकनीक का सहारा उन्हें मिला और गंभीर हादसा होने के बाद भी उनकी जान बच गई. दरअसल, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव बीते मंगलवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पिवड़ाय जा रहे थे. इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए. यादव की कार का बैलेंस बिगड़ने से वह 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इतना ही नहीं कार बिजली के पोल से भी टकरा गई.

इस हादसे में जिलाध्यक्ष यादव घायल हो गए हैं. सिर पर चोट आने से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. चिकित्सकों के मुताबिक फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है.

हादसे के बाद मिली जानकारी के मुताबिक सदाशिव यादव के अलावा कार में सवार ड्राइवर और यादव के दोस्त को भी चोट आई है. उनका भी इलाज करवाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यादव एक कार्यक्रम में  पिवड़ाय जाते समय खाई के पास अचानक उनकी कार का बैलेंस बिगड़ गया और कार सड़क से नीचे उतर गई. गाड़ी गड्ढे में तेजी से दौड़ती हुई आगे बढ़ी, लेकिन गनीमत रही कि वह आगे बिजली के खंभे से जा टकराई.

कार के एयरबैग खुलने से बची जान:-

बिजली के खंभे से टक्कर लगते ही कार के एयर बैग खुल गए. इससे किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बड़ा हादसा टल गया, क्योंकि आगे और गहरी खाई थी. बताया जा रहा है कि यदि समय रहते एयरबैग नहीं खुलता तो गंभीर दुर्घटना हो सकती थी. लोगों ने बताया कि कार में बैठे लोगों ने भी तत्परता दिखाई, जिसकी वजह से उन सभी की जान बच सकी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ