प्रेमिका से तंग आकर कपड़ा व्यवसायी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रेमिका से तंग आकर कपड़ा व्यवसायी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली



प्रेमिका से तंग आकर कपड़ा व्यवसायी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली



 महिला दोस्त के ब्लैकमेलिंग से तंग आकर साड़ी व्यवसायी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना 5 दिसंबर की है। पुलिस ने खुदकुशी में मामले की जांच में पाया है कि लगातार यह महिला व्यापारी को परेशान कर रही थी। उसे झूठे रेप के मामले में फंसाने की धमकी दे रही थी। पुलिस ने आरोपी महिला पर व्यापारी को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है

ग्वालियर जिले के आंतरी थाना क्षेत्र के संदलपुर निवासी बंटी पुत्र देवाराम यादव पेशे से व्यवसायी थे। शहर के बाड़ा स्थित गांधी मार्केट में उनकी कपड़ों की दुकान थी। 5 दिसंबर 2020 को बंटी ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच की तो पता चला कि मृतक की शॉप पर सलोनी चंदेल पुत्री अशोक चंदेल निवासी शिवपुरी काम करती थी। इससे व्यापारी की कुछ समय में अच्छी दोस्ती हो गई थी। व्यापारी की दुकान पर काम करने वालों ने पुलिस को इस महिला के बारे में सूचना दी थी।

पुलिस को पता चला है कि सलोनी मृतक को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी। उससे लाखों रुपए ऐंठ चुकी थी, इसके बाद भी उसकी मांग खत्म नहीं हुई और वह लगातार रुपए मांग रही थी। इससे व्यापारी परेशान हो चुका था और उसने यह कदम उठा लिया। परिजनों ने बताया कि लॉकडाउन लगने से उसका धंधा चौपट हो गया थ। साथ ही ब्लैकमेलिंग के कारण उसकी कमर टूट गई थी। उस पर कर्जा हो गया था। बदनामी से बचने के लिए उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दी थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ