महिला टीचर ने प्रेम जाल में फंसाकर बनाती थी अवैध संबंध, छात्र ने किया सुसाइड

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

महिला टीचर ने प्रेम जाल में फंसाकर बनाती थी अवैध संबंध, छात्र ने किया सुसाइड



महिला टीचर ने प्रेम जाल में फंसाकर बनाती थी अवैध संबंध, छात्र ने किया सुसाइड


एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक गुरु और शिष्य का रिश्ता शर्मशार हुआ है कहा जाता है गुरु अपने शिष्य को अच्छी शिक्षा और संस्कार देता है लेकिन यहाँ कुछ उल्टा हो गया, बताया जा रहा है कि  छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के तोरवा थाना क्षेत्र में जहां केमेस्ट्री की टीचर अपने ही छात्र का यौन शोषण कर रही थी। छात्र को अश्लील चैट भी भेजती थी और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाती थी। इस दौरान छात्र शिक्षिका से एकतरफा मोहब्बत करने लगा। लेकिन जब नाबालिग छात्र को सच्चाई पता चली तो उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्र के पास से बरामद सुसाइड नोट में छात्र ने लिखा कि जब जरूरत पड़ती तो टीचर उसका फायदा उठाती थी। जब चाहे नंबर ब्लॉक कर देती। इस नोट के आधार पर पुलिस ने महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सरकंडा इलाके के निजी स्कूल में एक केमेस्ट्री की टीचर थी। छात्र भी इसी स्कूल में पढ़ता था। आरोप है कि महिला टीचर ने छात्र को प्यार के जाल में फंसाया और उसके साथ शारीरिरक संबंध बनाने लगी। इसी दौरान उस टीचर का का अफेयर स्कूल के किसी दूसरे टीचर से शुरू हो गया। जब इस बात की जानकारी छात्र को मिली तो वह परेशान हो गया।

बताया जा रहा है कि छात्र ने कई बार आरोपित अध्यापिका से संपर्क करने की कोशिश की थी। लेकिन उसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था। इस बात का जिक्र छात्र ने अपने सुसाइड नोट में भी किया है। इससे परेशान छात्र ने चार दिन पहले खुदकुशी कर ली। नोट लिखने के बाद उसने सुसाइड का वीडियो भी बनाया, जिसे शेड्यूल कर अपने दोस्तों को भेजा।

फिलहाल पुलिस ने वीडियो को जब्त कर लिया है। छात्र को टेक्नोलॉजी की अच्छी समझ थी। उसने सुसाइड नोट को कोड भाषा में लिखा था। इसे डिकोड करने में पुलिस को दो दिन से ज्यादा लग गए। टीचर पर नजर रखने के लिए छात्र ने उसके मोबाइल, वॉट्सऐप और सोशल मीडिया एकाउंट हैक कर लिए थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ