लिव इन मे रह रहे थे प्रेमी प्रेमिका: तेजाब फेंकने से प्रेमी की इलाज के दौरान हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लिव इन मे रह रहे थे प्रेमी प्रेमिका: तेजाब फेंकने से प्रेमी की इलाज के दौरान हुई मौत




लिव इन मे रह रहे थे प्रेमी प्रेमिका:  तेजाब फेंकने से प्रेमी की इलाज के दौरान हुई मौत


आपने लड़कियों पर तेजाब फेंकने की कई घटनाएं सुनी होंगी, लेकिन यहाँ आपको एक अलग तरीके की खबर बता रहे हैं, यहाँ एक लड़की अपने प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंक दी जिससे वह दम तोड़ दिया। खबर आगरा से सामने आ रही है, उसमें लड़की ने लड़के के ऊपर तेजाब फेंक दिया. इस दिल दहलाने वाली वारदात में बुरी तरह से झुलसे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे के दोनों लिव इन में रहते थे. आज दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई जिससे नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंक दिया. मामला उत्तरप्रदेश के आगरा जिले के हरीपर्वत इलाके का है. अब पुलिस जांच में जुट गई है. फिलहाल आरोपी प्रेमिका को पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

 मरने से पहले अस्पताल में देवेंद्र ने कहा कि मैं घर लौटा तो उसने मुझे चाय पिलाई, इसके बाद मैं सो गया. सोते समय ही मेरे ऊपर तेजाब डाला और भाग गई.

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे के मुताबिक, प्रेमी देवेंद्र कासगंज जिला का रहने वाला था और लड़की सोनम औरैया की रहने वाली है. देवेंद्र एक पैथोलॉजी पर काम करता था और लड़की सोनम एक अस्पताल में नर्स है. दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और किसी विवाद के चलते लड़की सोनम ने देवेंद्र पर तेजाब फेंक दिया और इलाज दौरान देवेंद्र की मौत हो गयी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ